main page

पिता की एक शर्त की वजह से आज तक कुवांरी है एकता कपूर,36 की उम्र में प्रोड्यूसर ने फ्रीज किए थे एग्ज

Updated 02 March, 2021 01:32:20 PM

टीवी क्वीन यानि प्रोड्यूसर एकता कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने कहानी घर घर की, घर एक मंदिर, क्योंकि सास भी कभई बहू थी, कसौटी जिंदगी की, कुटुंब, हम पांच और नागिन जैसे कई टीवी शोज और फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। वह फॉर्च्यून इंडिया की 2019 की 50 मोस्ट पावरफुल वुमन की लिस्ट में शामिल रह चुकी हैं। इतनी ऊंचाइयों में पहुंचने वाली एकता आज भी कुंवारी हैं। 45 की एकता से जब भी शादी को लेकर सवाल किया जाता है तो वह कहती हैं-''सलमान खान की शादी के 2-3 साल बाद।'' लेकिन क्या आपको पता है क

पिता की एक शर्त की वजह से आज तक कुवांरी है एकता कपूर,36 की उम्र में प्रोड्यूसर ने फ्रीज किए थे एग्ज

मुंबई: टीवी क्वीन यानि प्रोड्यूसर एकता कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने कहानी घर घर की, घर एक मंदिर, क्योंकि सास भी कभई बहू थी, कसौटी जिंदगी की, कुटुंब, हम पांच और नागिन जैसे कई टीवी शोज और फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। वह फॉर्च्यून इंडिया की 2019 की 50 मोस्ट पावरफुल वुमन की लिस्ट में शामिल रह चुकी हैं। इतनी ऊंचाइयों में पहुंचने वाली एकता आज भी कुंवारी हैं।

Bollywood Tadka

45 की एकता से जब भी शादी को लेकर सवाल किया जाता है तो वह कहती हैं- 'सलमान खान की शादी के 2-3 साल बाद।' लेकिन क्या आपको पता है कि एकता ने  पिता और वेटेरन एक्टर जितेंद्र की एक शर्त की वजह से शादी नहीं की।

Bollywood Tadka

एक इंटरव्यू के दौरान एकता ने कहा था कि  उनके पिता जितेंद्र ने उन्हें कहा था कि उन्हें काम और शादीशुदा जिंदगी के बीच किसी एक को चुनना होगा। इसके बाद एकता ने काम को चुना क्योंकि वो शादी नहीं करना चाहतीं। 

Bollywood Tadka

36 की उम्र में फ्रीज किए थे एग

इसके अलावा एकता ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि उन्होंने 36 साल की उम्र में अपने एग फ्रीज किए थे। एकता ने कहा था- 'जब मैं 36 साल की थी तब मैंने अपने एग स्टोर किए थे। मैं नहीं जानती लेकिन मैंने सोचा कि मैं शादी कर भी सकती हूं और नहीं भी कर सकती। हो सकता है कि मेरी शादी बहुत देर से हो।या हो सकता है ना भी हो क्यों कि मैं एक बच्चे के लिए शादी नहीं करूंगी। 

Bollywood Tadka

सेरोगेसी के जरिए बनीं मां 

एकता 27 जनवरी 2019 को  सरोगेसी के जरिए मां बनी थीं। उनका एक बेटा है जिसका नाम उन्होंने रवि रखा है।

Content Writer: Smita Sharma

ekta kapoormarryfatherJeetendraconditionBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...