main page

सबसे बड़ी वेब सीरीज 'कहने को हमसफर हैं' के लिए आयोजित किया गया एकता का पहला डिजिटल कॉन्सर्ट 'ओ मेरे

27 May, 2020 12:18:59 PM

''कहने को हमसफर हैं'' के स्ट्रीम होने से पहले एकता कपूर अपना पहला डिजिटल म्यूजिक कॉन्सर्ट लेकर आईं है जिसमें आप इस वेबसीरीज के अब तक के पूरे सफर की झलक देख पाएंगे। इस कॉन्सर्ट का नाम है ''ओ मेरे हमसफर''...

नई दिल्ली। एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी ने 'कहने को हमसफर हैं' के तीसरे सीजन के साथ वापसी कर ली है। पहले दो सीजन में शादी, रिश्ते, अनुकूलता और प्यार को दर्शाने के लिए दर्शकों द्वारा बेहद सरहाया गया था। जिसके बाद से दर्शकों को बेसब्री से तीसरे सीजन का इंतजार है, जो 6 जून दोपहर 12 बजे से ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा!


लेकिन उससे पहले, दर्शकों को एक अनोखा यूट्यूब प्रीमियर 'ओ मेरे हमसफर' देखने को मिलेगा जो कि ऑल्ट बालाजी और जी5 की सीरीज 'कहने को हमसफर हैं' की स्टार कास्ट के साथ एक डिजिटल म्यूजिक कॉन्सर्ट किया गया। यूट्यूब प्रीमियर की मेजबानी गायक, टेलीविजन एंकर और पूर्व ऑल इंडिया रेडियो एफएम रेनबो रेडियो जॉकी, मिहिर जोशी द्वारा की गई। 'ओ मेरे हमसफर' का प्रीमियर ऑल्ट बालाजी के यूट्यूब पेज पर किया गया।


अब तक की यादें होंगी ताजा
इस अनोखे यूट्यूब प्रीमियर का आगाज पहले दो सीजन के सफर के साथ शुरू हुआ, जिससे दर्शकों के जहन में 'कहने को हमसफर हैं' की बीती यादें ताजा हो गईं।


दर्शकों के लिए इंडियन आइडल फेम और बहुमुखी प्रतिभा गायक अभिजीत सावंत, बहुमुखी प्रतिभा सिंह बघेल और छोटे उस्ताद संगीत रियलिटी शो की विजेता ऐश्वर्या मजमुदार द्वारा प्रस्तुत किए गए शो के मंत्रमुग्ध कर देने वाला जादुई म्यूजिकल परफॉर्मेंस प्रस्तुत की गई। सभी कलाकार सोशल मीडिया और यूट्यूब पर बेहद लोकप्रिय हैं और कहने की जरूरत नहीं है कि उनके उत्साही प्रशंसक निश्चित रूप से 'कहने को हमसफर हैं' के लोकप्रिय गानों की उनकी प्रस्तुति के साथ आश्चर्यचकित हो गए।


शो में होगा बहुत कुछ खास
इस यूट्यूब प्रीमियर में शो के कलाकार रोनित रॉय, गुरदीप पुंज, मोना सिंह, अपूर्वा अग्निहोत्री, पलक जैन और पूजा बनर्जी के साथ रोचक बातचीत देखने को मिली। लॉकडाउन के बीच, शो के कलाकारों ने अपने घरों की सुरक्षा से वीडियो रिकॉर्ड करने का प्रयास किया है और दर्शकों के लिए यह विशेष प्रीमियर लेकर आए जो 'कहने को हमसफर हैं' के प्रति उनके सामान्य प्रेम और विश्वास को दर्शाता है।


एकता कपूर ने कही ये बात
एकता कपूर ने साझा किया, 'ओ मेरे हमसफर दर्शकों के लिए एक अनोखा प्रीमियर है। यह 'कहने को हमसफर हैं' के एक संगीतमय सफर का प्रदर्शनहै, जिसमें शो के कलाकारों की भूमिका है और अभिजीत सावंत, ऐश्वर्या मजुमदार और प्रतिभा सिंह जैसे प्रसिद्ध प्लेबैक गायकों द्वारा शो के लोकप्रिय गानों का सुंदर प्रदर्शन किया गया है। यह संगीतमय सफर निश्चित रूप से दर्शकों के लिए घर से एक दिलचस्प अनुभव साबित हुआ, जिसने उन्हें लॉकडाउन की बोरियत को दूर करने में मदद की और इसके तीसरे सीजन के लॉन्च से पहले शो की सुंदरता को फिर से दिखाया!'

 

ऑल्ट बालाजी की अनोखी पहल है ये शो
यह म्यूजिकल कॉन्सर्ट का यूट्यूब प्रीमियर ऑल्ट बालाजी की अनोखी पहल है जिसे निश्चित रूप से सभी दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।


o mere humsafarmusic concertKehne ko humsafar hainalt balajizee5youtubeekta kapoorbollywood singersKehne ko humsafar hain season 3 trailerzee5 webseriesalt balaji webseriesकहने को हमसफर हैंकहने को हमसफर हैं सीजन 3 ट्रेलर
loading...