main page

दिवाली पार्टी में एकता ने पहनी इतनी हॉट ड्रेस, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

Updated 09 November, 2018 12:32:41 PM

: प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाल ही में अपने घर पर दिवाली पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में कई सितारों ने शिरकत की। इस पार्टी में एकता ने अॉफ शोल्डर चोली के साथ लहंगा पहना हुआ था। इस समय वह बेहद हॉट तो लग रही थी, लेकिन इस ड्रेस में वह बेहद परेशान भी दिखीं।

मुंबई: प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाल ही में अपने घर पर दिवाली पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में कई सितारों ने शिरकत की। इस पार्टी में एकता ने अॉफ शोल्डर चोली के साथ लहंगा पहना हुआ था। इस समय वह बेहद हॉट तो लग रही थी, लेकिन इस ड्रेस में वह बेहद परेशान भी दिखीं।

 

Bollywood Tadka

 

जब वह मीडिया को पोज देने के लिए आई तो वह कैमरा के सामने ही अपनी चोली ठीक करने लगीं। ये वीडियो देखते ही लोगों ने उन्हे जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

Bollywood Tadka


एक यूजर ने एकता की ड्रेस पर कहा कि यह तो भयावह है तो एक ने उन्हें थुलथुली बताया। एक यूजर ने तो हद ही कर दी लिखा कि जब स्किन को लेकर इतनी असहज हो तो क्यों पहनती हो ऐसे कपड़े। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि एकता की दिवाली पार्टी में अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी संग नजर आए। बाकी मेहमान लिस्ट में करण जौहर, शिल्पा शेट्टी, कृति सेनन, डेविड धवन, श्रद्धा कपूर, नेहा धूपिया का नाम शामिल है।

 

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं टीवी स्टार्स भी एकता की दिवाली पार्टी में नजर आए, जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया, करण अपनी पत्नी अंकिता भार्गव संग दिखाई दिए।

 

: Konika

Ekta KapoorTrolleddiwali party

loading...