main page

'कल रात लड़की की मां ने मुझसे कहा कि पर्ल निर्दोष है' रेप मामले में एक्टर की सफाई पर एकता कपूर ने जारी किया बयान

05 June, 2021 03:56:23 PM

एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 से लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर पर्ल वी पुरी रेप केस में नाम आने के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। नाबालिग लड़की के रेप और छेड़छाड़ के मामले में मुंबई पुलिस ने पर्ल को गिरफ्तार भी कर लिया था। हालांकि, अब उन्हें बेल मिल गई है। इसी बीच अब रेप केस में पर्ल का नाम आने पर एकता कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एकता ने अपने सोशल मीडिया पर पर्ल को लेकर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। एकता ने पर्ल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "क्या मैं एक बच्चे के साथ छे

बॉलीवुड तड़का टीम. एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 से लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर पर्ल वी पुरी रेप केस में नाम आने के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। नाबालिग लड़की के रेप और छेड़छाड़ के मामले में मुंबई पुलिस ने पर्ल को गिरफ्तार भी कर लिया था। हालांकि, अब उन्हें बेल मिल गई है। इसी बीच अब रेप केस में पर्ल का नाम आने पर एकता कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एकता ने अपने सोशल मीडिया पर पर्ल को लेकर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है।

Bollywood Tadka


एकता ने पर्ल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "क्या मैं एक बच्चे के साथ छेड़खानी करने वाले ... या किसी भी तरह के छेड़छाड़ करने वाले का समर्थन करूंगी? लेकिन जो मैंने कल रात से अब तक देखा, वह मानव भ्रष्टता की निम्नता थी। मानवता इस स्तर तक कैसे जा सकती है? जो लोग एक-दूसरे से परेशान हैं, वे कैसे ऐसे हो सकते हैं, किसी तीसरे व्यक्ति को अपनी लड़ाई में घसीटें? एक इंसान दूसरे इंसान के साथ ऐसा कैसे कर सकता है?''

 

एकता ने आगे लिखा, ''लड़की की मां के साथ कई कॉलों के बाद, जिन्होंने खुले तौर पर कहा कि पर्ल शामिल नहीं था। यह उसका पति है जो कोशिश कर रहा है अपने बच्चे को रखने के लिए कहानियां बनाएं और साबित करें कि सेट पर एक कामकाजी मां अपने बच्चे की देखभाल नहीं कर सकती है। अगर यह सच है तो यह कई स्तरों पर गलत है!"

Bollywood Tadka


उन्होंने लिखा, 'मीटू' जैसे बेहद महत्वपूर्ण आंदोलन का इस्तेमाल करके, अपने एजेंडे को पूरा करने के लिए और एक बच्चे को मानसिक रूप से प्रताड़ित करना और एक निर्दोष व्यक्ति को दोषी बनाना। फैसला, अदालत तय करेगी कि कौन सही है और कौन गलत है। मेरी राय केवल उससे है जो कल रात लड़की की मां ने मुझसे कही थी कि पर्ल निर्दोष है ... और यह बहुत दुखद है अगर लोग कामकाजी मांओ को साबित करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं अपने बच्चों की देखभाल करने में असमर्थ हैं।"

Bollywood Tadka


आखिर में एकता ने लिखा, "मेरे पास बच्चे की मां और मेरे बीच हुई बातचीत के सभी वॉयस नोट्स और मैसेज हैं जो स्पष्ट रूप से पर्ल पर लगाए गए झूठे आरोपों की ओर इशारा करते हैं। फिल्म उद्योग किसी भी अन्य व्यवसाय की तरह सुरक्षित या असुरक्षित है। इसे बदनाम करने के लिए आपका सॉर्ट किया गया एजेंडा अब तक का सबसे निचला रूप है। यदि संयोग से, पर्ल निर्दोष साबित होता है, तो मैं लोगों से अनुरोध करती हूं कि वे इस बात पर अधिक गहराई से गौर करें कि आज के समय में महत्वपूर्ण और बहुत आवश्यक आंदोलनों का गलत तरीके से उपयोग कैसे किया जा रहा है।"

एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक, ये मामला 2019-20 के दौरान का है, जहां पर्ल मुंबई से सटे वसई नायगाव के बीच अपने सीरियल का शूटिंग कर रहे थे, जिस नाबालिग बेटी के पिता ने पर्ल पर रेप का आरोप लगाया है, उनकी पत्नी भी इस सीरियल का हिस्सा थीं। ये बच्ची पर्ल को उनके ऑन स्क्रीन नाम से पहचानती थी। ये शिकायत सिर्फ बच्ची के पिता की तरफ से फाइल की गई है। हालांकि मां ने एक्टर को इस मामले में निर्दोष बताया है।


वहीं, पुलिस ने भी इस मामले पर कहा कि ये घटना पुरानी है, लेकिन नाबालिग द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।
काम की बात करें तो पर्ल वी पुरी  'नागिन 3' के अलावा 'दिल की नजर से खूबसूरत', 'फिर भी ना माने बदतमीज दिल', 'मेरी सासू मां', 'नागार्जुन एक योद्धा', 'बेपनाह प्‍यार' और 'ब्रह्मराक्षस 2' जैसे शोज में नजर आ चुके हैं।

 
 


Ekta Kapoorissuestatementclarificationpearl v purirape caseTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...