main page

'द मैरिड वुमन' की भाषा को लेकर एकता कपूर ने किए बड़ा खुलासा

17 February, 2021 03:28:26 PM

व्यावहारिक रूप से, इंडियन डेली सोप ओपेरा की शुरुआत करने वाली, ''कंटेंट क्वीन'' एकता कपूर ने भारतीय टेलीविजन को रिडिफाइन कर दिया है और अब ऑल्ट बालाजी के साथ लोकल स्ट्रीमिंग मार्किट में धूम मचा रही हैं...

​​​​​​नई दिल्ली। व्यावहारिक रूप से, इंडियन डेली सोप ओपेरा की शुरुआत करने वाली, 'कंटेंट क्वीन' एकता कपूर ने भारतीय टेलीविजन को रिडिफाइन कर दिया है और अब ऑल्ट बालाजी के साथ लोकल स्ट्रीमिंग मार्किट में धूम मचा रही हैं। ऑल्ट बालाजी और जी5 का रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा अभिनीत नवीनतम शो 'द मैरिड वुमन' का हाल ही में लॉन्च किये गए ट्रेलर को दर्शकों, बिरादरी के लोग और आलोचकों को इसके प्रगतिशील और पाथ-ब्रेकिंग कंटेंट ने समान रूप से प्रभावित किया है। दिलचस्प बात यह है कि ऑल्ट बालाजी के अन्य शो की तुलना में, 'द मैरिड वुमन' महिलाओं और उनकी चॉइस के इर्द-गिर्द घूमती एक आकांक्षात्मक कहानी के साथ एक बहुत ही अलग शो है। एक अनोखी आवाज़ के अपने जागरूक फैसले के बारे में बात करते हुए, एकता कपूर अपने दर्शकों के सामने विभिन्न कहानियों को पेश करनी की जिम्मेदारी को बखूबी समझती है। 

एकता ने कहा ये
एकता ने बताया कि "वेब प्लेटफॉर्म का फायदा यह है कि मैं हर किसी की इच्छा अनुसार बनाती हूं। मुझे कोई समस्या नहीं है जब मैं बड़ी संख्या में जनता के लिए कुछ बनाती हूं ... कई बार, मैं उन लोगों के लिए आकांक्षात्मक और पलायनवादी प्रोग्रामिंग करती हूं जो खुद इसका आनंद लेना चाहते हैं। कई बार, मैं दिल से और दिल को छू लेने वाली कहानियां बनाती हूं। 

मेरे लिए, यह थेराप्यूटिक है क्योंकि मुझे उन कहानियों को बताने का मौका मिलता है जिन्हें मुझे अब तक बताने का मौका नहीं मिला क्योंकि जब आप टेलीविजन पर शो करते हैं, तो यह लगभग 20 वर्षों तक चलता है, कभी-कभी 3000 या 5000 एपिसोड तक। तो एक पॉइंट के बाद, आप थक जाते हैं। फिल्मों में, यह सभी अभिनेता के नेतृत्व वाली होती है। इसलिए, यह (ओटीटी) एक ऐसा मंच है, जहां मुझे कई तरह की कहानियां कहने में मजा आता है और हां, इस शो (द मैरिड वुमन) की भाषा कई अन्य शो से अलग है। लेकिन यही इसका इरादा है और देखते हैं कि लोग इसे कैसे स्वीकार करते हैं",एकता ने आगे साझा किया। 

अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है ये
'द मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है। शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं। 'द मैरिड वुमन' 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।


The Married WomanThe Married Woman TrailerZee5ALT Balaji
loading...