main page

मंदिर के बाहर एकता कपूर ने गरीबों को फेंककर दिए केले, वीडियो देख लोगों ने जमकर निकाला गुस्सा

23 February, 2020 09:14:34 AM

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर की ईश्वर पर उनकी अटूट श्रद्धा है। टीवी क्वीन एकता को अक्सर फैमिली के साथ अलग-अलग मंदिरों को दर्शन करते हुए देखा जाता है। हाल ही में एक बार फिर एकता शनि मंदिर पहुंचीं।

मुंबई: प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर की ईश्वर पर उनकी अटूट श्रद्धा है। टीवी क्वीन एकता को अक्सर फैमिली के साथ अलग-अलग मंदिरों को दर्शन करते हुए देखा जाता है। हाल ही में एक बार फिर एकता शनि मंदिर पहुंचीं।

Bollywood Tadka

जैसे ही एकता मंदिर के बाहर निकलीं तो पैपराजी ने एकता को कैमरा में कैप्चर कर लिया। इस दौरान एकता व्हाइट शर्ट और जैगिंग में कैजुएल दिखीं।

Bollywood Tadka

दर्शन के बाद एकता कपूर ने मंदिर के बाहर मैजूद गरीबों को उन्होंने केले बांटे। इस दौरान एकता ने कुछ ऐसा किया जिस वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स ट्रोल कर रहे है और उनके इस अंदाज की काफी आलोचना भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, एकता का गरीबों को केले बांटने का अंदाज फैंस को पसंद नहीं आया। इस दौरान का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

वीडियो में एकतागरीबों को प्यार से केले देने के बजाय फेंकते दिखाई दे रही हैं। एकता कपूर के इसी अंदाज को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

यूजर्स एकता के इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। 
 

Bollywood Tadka

एकता ने अपने सास-बहू टीवी सीरियल्ज ने खूब शोहरत पाई है। वह 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर-घर की', 'कसौटी जिंदगी की', जैसे कई सुपरहिट शोज का निर्माण कर चुकी हैं। एकता फिल्म इंडस्ट्री की उन लोगों में से हैं जो 40 साल से अधिक उम्र में भी सिंगल हैं।


Bollywood Tadka

 


ekta kapoormisbehavingbeggarsoutsideshani templeBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...