main page

एकता कपूर ने अपने जीवन में ऑल्ट बालाजी के प्रभाव के बारे में की बात

Updated 25 September, 2021 01:17:28 PM

एकता कपूर ने अपने जीवन में ऑल्ट बालाजी के प्रभाव के बारे में की बात!

नई दिल्ली। एकता कपूर और कंटेंट साथ-साथ चलते हैं। जिस व्यक्ति को टेलीविजन लैंडस्केप और उद्योग लैंडस्केप में क्रांतिकारी बदलाव का श्रेय दिया जाता है, वह शीर्ष स्तरीय कंटेंट बनाने से कभी भी चुकी नहीं है। फिल्में हों, वेब-सीरीज़ हों या टीवी सीरियल, एकता हमेशा कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट्स में सबसे आगे रही है, जिसे इंडस्ट्री ने पिछले दो दशकों में देखा है। उन्होंने अब खुलासा किया है कि कैसे ऑल्ट बालाजी ने उनके जीवन में बदलाव लाये है। 

 

कंटेंट क्वीन, एकता कपूर ने साझा किया, "अगर यह ऑल्ट के लिए नहीं होता, तो मैं बूढ़ी, डेफिशिएंट हो जाती और प्रैक्टिस छूट जाती। एक समय था जब मैं कंटेंट के बारे में चिंता नहीं करती थी। लेकिन अब मैं करती हूं, और मैं प्यार करती हूँ। यह आपको प्रेरित करता है, निराश करता है और उत्तेजित करता है; यह आपका काम करने और इसके हर हिस्से को जीने का एक आवश्यक हिस्सा है।" 

 

एकता कपूर और ऑल्ट बालाजी धूम मचा रहे हैं और जब से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म आया है एकता कंटेंट की निर्विवाद चैंपियन बन गई है। उन्होंने कुछ बेहतरीन फिल्मों और टीवी श्रृंखलाओं का नेतृत्व किया है और अगले कुछ महीनों में और भी बहुत कुछ करने की योजना है। फ्रेडी, एक विलेन रिटर्न्स और गुडबाय के साथ एकता की तीन फिल्में और कई शो रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।


ekta kapoorALT balajiekta kapoor newsALT balaji web series
loading...