main page

'नागिन 6' को TRP दिलाने के लिए एकता कपूर ने मुंबई के सवर्णा मंदिर में रखवाई भव्य पूजा, सामने आईं तस्वीरें

Updated 20 January, 2022 03:30:29 PM

एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन सीजन छठे सीजन के साथ टीवी पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। नागिन 6 का प्रोमो भी अब फैंस के सामने आ गया है। इसी बीच एकता कपूर ने नागिन 6 की सफलता के लिए खास पूजा का आयोजन किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन सीजन छठे सीजन के साथ टीवी पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। नागिन 6 का प्रोमो भी अब फैंस के सामने आ गया है। इसी बीच एकता कपूर ने नागिन 6 की सफलता के लिए खास पूजा का आयोजन किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। Bollywood Tadka

 

नागिन 6 की तरक्की के लिए एकता कपूर ने मुंबई के सवर्णा मंदिर में एक भव्य पूजा का आयोजन किया, जहां शो की पूरी टीम पूजा करती दिखाई दी, हालांकि पूजा में एकता कपूर खुद शामिल नहीं हुईं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में नागिन 6 के डायरेक्टर हाथ में फलों की टोकरी लिए दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, एकता कपूर ने नागिन 6 की कास्ट चुनने के लिए 55 अदाकारों के ऑडिशन लिए हैं।

Bollywood Tadka

 

प्रोड्यूसर ने अब तक कई बड़े सितारों को नागिन 6 के लिए अप्रोच किया है। हालांकि, एकता ने ये भी दावा किया है कि अब तक उन्हें नागिन 6 की नागिन नहीं मिली है।

Bollywood Tadka


Ekta Kapoororganizedgrand pujaTRPNaagin 6Television NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...