main page

मंदिर में शॉर्ट्स पहनकर पहुंचीं एकता कपूर, यूजर्स ने लगाई क्लास, बोले- ऐसे कौन आता है मंदिर, शर्म आनी चाहिए

Updated 23 October, 2022 12:58:36 PM

प्रोड्यूसर एकता कपूर अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर एकता विवादों में घिरती दिख रही हैं। दरअसल, टीवी क्वीन हाल ही में शॉर्ट्स पहन कर मंदिर दर्शन करने गई। जैसे ही उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स को उनकी ये बात रास नहीं आई और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रोड्यूसर एकता कपूर अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर एकता विवादों में घिरती दिख रही हैं। दरअसल, टीवी क्वीन हाल ही में शॉर्ट्स पहन कर मंदिर दर्शन करने गई। जैसे ही उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स को उनकी ये बात रास नहीं आई और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।  

 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्ममेकर एकता कपूर जिम शॉर्ट और शूज पहन कर मंदिर में दर्शन कर पहुंची हैं। हालांकि, मंदिर के अंदर एंट्री लेते हुए एकता शूज निकाल देती हैं, लेकिन इस दौरान लोगों को उनके कपड़ों से दिक्कत हुई और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

Bollywood Tadka

 

एक यूजर ने एकता कपूर के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- ये कोई जिम सेंटर नहीं है जो ऐसे कपड़े पहनकर आई हो, ये मंदिर है।

Bollywood Tadka

 

दूसरे ने लिखा- ऐसे कौन आता है मंदिर, शर्म आनी चाहिए इस तरह के कपड़े पहन मंदिर आने में शेम ऑन बॉलीवुड। 


ऐसे ही कई यूजर्स ने कमेंट कर एकता कपूर को ट्रोल करने की कोशिश की।


 

Content Writer: suman prajapati

Ekta KapoortempleshortsusertrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...