main page

एकता कपूर को परफॉर्मिंग आर्ट्स के क्षेत्र में उत्कृष्टता के लिए मिला प्रतिष्ठित पद्म श्री अवॉर्ड

Updated 08 November, 2021 06:11:29 PM

एकता कपूर को टेलीविजन, फिल्मों और डिजिटल कंटेंट के क्षेत्र में उनके शानदार योगदान के लिए सम्मानित किया गया

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। निर्माता एकता कपूर को 8 नवंबर को राष्ट्रपति भवन, नई दिल्ली में परफॉर्मिंग आर्ट्स के क्षेत्र में उत्कृष्टता के लिए प्रतिष्ठित चौथे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार 'पद्म श्री पुरस्कार' से सम्मानित किया गया है।

एकता कपूर को टेलीविजन, फिल्मों और डिजिटल कंटेंट के क्षेत्र में उनके शानदार योगदान के लिए सम्मानित किया गया है। इस प्रतिष्ठित समारोह में एकता के साथ उनके पिता जीतेंद्र भी शामिल हुए थे।

Bollywood Tadka

इस बड़ी उपलब्धि पर अपनी भावनाओं को साझा करते हुए, एकता कहती हैं, "परफॉर्मिंग आर्ट्स के क्षेत्र में मेरे विनम्र योगदान के लिए चौथा सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार प्राप्त करना सम्मान की बात है। यह एक अविश्वसनीय क्षण है और बड़े गर्व की बात है। मैं सम्मान के इस बैज को अपनी ताकत के दो पिलर्स - मेरी माँ और पिताजी को समर्पित करना चाहती हूँ। उन्होंने पूरे मन से मुझ पर विश्वास किया और यह उन्हीं की वजह से है, जो मैं हूं!"

एकता आगे बताती हैं, "मैं वास्तव में मुझे मिलने वाले प्यार और प्रशंसा से अभिभूत हूं। मैं अपने परिवार, दोस्तों, बालाजी टेलीफिल्म्स में अपनी टीम और सबसे महत्वपूर्ण दर्शकों को मुझ पर विश्वास करने और मेरा समर्थन करने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं हमेशा इससे बेहतर करूंगी, मानदंडों को चुनौती दूंगी, प्रतिभाओं को एक ऐसा मंच दूंगी जिसके वे वास्तव में हकदार हैं, गर्व के साथ उस देश के लिए कुछ करूंगी जिसने मेरी महत्वाकांक्षा और सपनों को पहचान दी है।

एकता कपूर के प्रशंसकों और दर्शकों ने एक सूक्ष्म निर्माता के रूप में उनके विकास को पसंद किया है और शुरू से ही वह शानदार रही हैं।  2021 और 2022 के बीच अमिताभ बच्चन, करीना कपूर खान, कार्तिक आर्यन, जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी, तारा सुतारिया सहित अपनी आगामी परियोजनाओं में बड़े नामों की विशेषता के साथ, कई अन्य लोगों के साथ, अब यह उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने के साथ एकता ने वाकई में एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है।

News Editor: Ajesh K Dharwal

Ekta Kapoor received the prestigious Padma Shri Award

loading...