main page
FacebookTwitterg+Mail

'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना के किरदार को लेकर एकता कपूर बोली "सिर्फ एक ही एक्टर है जो..."

14 August, 2019 01:03:15 AM

बॉलीवुड फिल्मकार एकता कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें एकता कपूर आयुष्मान खुराना को लेकर ड्रीम गर्ल बना रही हैं। आयुष्मान खुराना इस फिल्म में दमदार किरदार में नज़र आने वाले हैं। आयुष्मान खुराना को अपनी इस फिल्म में लेने के बारे में बात करते हुए एकता कपूर का कहना है कि उनकी आने व

मुंबईः बॉलीवुड फिल्मकार एकता कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें एकता कपूर आयुष्मान खुराना को लेकर ड्रीम गर्ल बना रही हैं। आयुष्मान खुराना इस फिल्म में दमदार किरदार में नज़र आने वाले हैं। आयुष्मान खुराना को अपनी इस फिल्म में लेने के बारे में बात करते हुए एकता कपूर का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल के लिए आयुष्मान पहली पसंद थे। 
Bollywood Tadka
फिल्म के बारे में बात करें तो इस फिल्म में आयुष्मान एक छोटे शहर के लड़के का रोल निभा रहे हैं, जो अलग-अलग महिलाओं की आवाज में बात कर सकता है और रामलीला में महिला का किरदार अदा करता है। 
Bollywood Tadka
इस फिल्म का ट्रेलर लांच कर दिया गया है। आयुष्मान और उनकी फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है। एकता कपूर ने आयुष्मान की तारीफ की है। एकता कपूर ने कहा कि स्क्रिप्ट सुनने के बाद उनके दिमाग में इस रोल के लिए सबसे पहला नाम आयुष्मान का ही आया था।        


एकता कपूर ने कहा, ‘‘स्क्रिप्ट सुनने के बाद, मुझे लगा कि सिर्फ एक ही एक्टर है, जो उस तरह का वॉयस मॉड्यूलेशन कर सकता है जैसा रोल के लिए चाहिए। मैंने निर्देशक को बताया कि आयुष्मान यह फिल्म करेगा। वह यह नहीं देखेगा कि कितना बड़ा डायरेक्टर है या उसने कितनी फिल्में की हैं। वह सिर्फ स्क्रिप्ट पढ़ेगा। एक महिला का किरदार निभाने के लिए बहुत कुछ चाहिए होता है और उसके पास वह क्षमता है। एक महिला का किरदार निभाने के लिए आपको काफी टैलंटेड होना पड़ता है।        


ayushmann khurrana and ekta kapoor dreamgirl bollywood bollywood tadka bollywood top news bollywood latest news bollywood hindi news bollywood updates bollywood khabar
loading...