main page

एकता कपूर ने शेयर की बेटे की ये Video तो इस एक्ट्रेस ने लिखा "शकल तो दिखा"

Updated 14 November, 2019 08:01:55 PM

बॉलीवुड की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। एकता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एकता ने एक वीडियो शेयर की है। दरअसल आज चिल्ड्रेंस डे के मौके पर बेटे रवि कपूर के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो की मजेदार बात यह है कि इसमें एकता और उनके पापा एक्टर जितेंद्र दोनों नजर आ रहे हैं लेकिन रवि के सिर्फ बाल दिखाई दे रहे हैं।

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। एकता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एकता ने एक वीडियो शेयर की है। दरअसल आज चिल्ड्रेंस डे के मौके पर बेटे रवि कपूर के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो की मजेदार बात यह है कि इसमें एकता और उनके पापा एक्टर जितेंद्र दोनों नजर आ रहे हैं लेकिन रवि के सिर्फ बाल दिखाई दे रहे हैं।
Bollywood Tadka
उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने एकता की चुटकी ली है।
Bollywood Tadka
दरअसल, इस वीडियो में एकता कपूर और जितेंद्र तो नजर आ रहे हैं लेकिन उनका बेटा रवि पीठ घुमाए बैठा है। वीडियो में रवि के सिर्फ बाल दिखाई दे रहे हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Children’s day! Raviolis first !

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on Nov 13, 2019 at 9:02pm PST

इसपर नीना ने कमेंट किया, 'दिखा दो ना शक्ल'। इस पर एकता ने जवाब दिया, 'मैम मेरी मां मुझे घर से निकाल देगी'। एकता के इस वीडियो पर दूसरे सेलेब्स ने भी कमेंट किया है।

 

: Pawan Insha

neenaekta kapoorbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest newsa

loading...