main page

एकता के बेटे की पहली तस्वीर आई सामने, दिखा बड़े भाई का प्यार

Updated 03 February, 2019 04:43:06 PM

फेमस प्रोड्यूसर एकता कपूर सेरोगेसी से एक बेटे की मां बन गई। वैसे तो एकता ने अभी तक शादी नहीं की है,लेकिन सेरोगेसी ने उनका मां बनने का सपना जरूर पूरा कर लिया है। एकता के पहले बच्चे का जन्म 27 जनवरी को सरोगेसी के जरिए हुआ।

मुंबई: फेमस प्रोड्यूसर एकता कपूर सेरोगेसी से एक बेटे की मां बन गई। वैसे तो एकता ने अभी तक शादी नहीं की है,लेकिन सेरोगेसी ने उनका मां बनने का सपना जरूर पूरा कर लिया है। एकता के पहले बच्चे का जन्म 27 जनवरी को सरोगेसी के जरिए हुआ। इसके बाद से लगातार एकता के फैंस उनके बेटे रवि का चेहरा देखने के लिए उत्साहित हैं। हाल ही में एकता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे की तस्वीर शेयर की।

 

View this post on Instagram

Big brother is watching!!!

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

 

इस तस्वीर में तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य भी नजर आ रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर में एकता के बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। तस्वीर में छोटे भाई के साथ खेलते लक्ष्य के चेहरे की खुशी देखे वाली है।बता दें कि इससे पहले भी एकता की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही थी। इस तस्वीर में एकता अपने बेटे का बाथ थामें नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka,एकता कपूर इमेज

 

पिता के नाम पर रखा बेटे का नाम

एकता ने अपने बच्चे का नाम रवि कपूर रखा है। उन्होंने ये नाम अपने पिता जितेंद्र के नाम पर रखा। दरअसल जितेंद्र का असली नाम रवि कपूर ही है। उन्होंने इंडस्ट्री में आने के बाद अपना नाम बदल लि‍या था। एकता ने अपने बेटे को पापा का नाम दिया है।

Bollywood Tadka,एकता कपूर इमेज,जितेंद्र इमेज

एस्ट्रोलॉजर की सलाह के बाद रखा नाम

एकता एस्ट्रोलॉजी में यकीन रखती हैं। मशहूर एस्ट्रोलॉजर संजय बी जुमानी ने स्पॉटबॉय को बताया कि एकता के बेटे के लिए उनके नाम की स्पेलिंग में अंग्रेजी का E होना उसे फायदा पहुंचाएगा। एकता ने अपने बेटे के नाम की जो स्पेलिंग शेयर की है उसमें उन्होंने Ravie लिखा है।

: Smita Sharma

ekta kapoor hindi newsshared picturesonravieBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip News

loading...