main page

एकता कपूर ने शेयर किया सिंगल मां होने का एक्सपीरियंस, 36 की उम्र में फ्रीज करवा दिए थे एग्स

08 March, 2020 02:08:16 PM

एकता कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ ने एक सक्सेसफुल प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ एक सिंगल मां भी हैं। उनका एक साल का बेटा रवि है, जिसका जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ है। हाल ही में एकता ने सिंगल मां होने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एकता कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ ने एक सक्सेसफुल प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ एक सिंगल मां भी हैं। उनका एक साल का बेटा रवि है, जिसका जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ है। हाल ही में एकता ने सिंगल मां होने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। 

Bollywood Tadka
हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया, 36 की उम्र में मैने अपने एग फ्रीज करवा दिए थे। मैं इस बात को लेकर काफी कन्फ्यूज थी कि मैं शादी करूंगी या नहीं करूंगी या बहुत लेट शादी करूंगी।

Bollywood Tadka
उन्होंने बताया, इस फैसले के बारे में मैने मां शोभा कपूर से बात की। मां ने समझाया कि वो तभी बेबी के बारे में सोचें जब वह इसके लिए पूरी तरह तैयार हो और वो भी सेरोगेसी के जरिए ही बेबी प्लान करें, लेकिन भाई तुषार ने जब हमें अचानक आकर बताया कि वो सेरोगेसी के जरिए सिंगल पेरेंट बन चुके हैं, तो उनकी इस बात ने हमे काफी चौंका दिया। तुषार की पेरेंटहुड जर्नी ने उनकी काफी मदद की। 

Bollywood Tadka
एकता ने बताया सिंगल मदर होने के बाद उनकी पूरी लाइफ बदल गई है।

Bollywood Tadka


ekta kapoorsharesexperiencesingle motherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...