main page

Goodbye: ट्रेलर लाॅन्च के दौरान फूट-फूट कर रोने लगीं एकता कपूर, बोलीं-'हम अपने परिवार के बिना कुछ नहीं'

Updated 07 September, 2022 08:13:11 AM

: अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता स्टारर फिल्म 'गुडबॉय' का हाल ही में  ट्रेलर रिलीज हुआ है। मंगलवार शाम मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया। इस इवेंट में निर्माता एकता कपूर समेत फिल्म के बाकी स्टार्स ने शिरकत की। वहीं  अमिताभ बच्चन वर्जुलअल तरीके इस इवेंट में शामिल हुए। इवेंट में एकता कपूर काफी भावुक हो गए। एक सवाल का जवाब देते हुए एकता कपूर अपने पैरेंट्स को याद कर भावुक हो गईं और अपने आंसू नहीं रोक पाईं।

मुंबई: अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता स्टारर फिल्म 'गुडबॉय' का हाल ही में  ट्रेलर रिलीज हुआ है। मंगलवार शाम मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया। इस इवेंट में निर्माता एकता कपूर समेत फिल्म के बाकी स्टार्स ने शिरकत की।

Bollywood Tadka

वहीं  अमिताभ बच्चन वर्जुलअल तरीके इस इवेंट में शामिल हुए। इवेंट में एकता कपूर काफी भावुक हो गए। एक सवाल का जवाब देते हुए एकता कपूर अपने पैरेंट्स को याद कर भावुक हो गईं और अपने आंसू नहीं रोक पाईं।

Bollywood Tadka

दरअसल,'गुडबाय' एक ऐसे परिवार की कहानी है जो एक बूढ़ी औरत (नीना गुप्ता)के गुजर जाने के बाद ये दिखाती है कि उनके परिवार में सब किस मिजाज़ के लोग हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि मां के गुज़र जाने के बाद बच्चे किस-किस तरह का बर्ताव करते हैं। इवेंट में एकता उस वक्त भावुक जाती हैं कि जब वो ये महसूस करती हैं उनके परिवार के बिना उनकी क्या जिंदगी होगी।

Bollywood Tadka

एकता ने कहा-'कहते हैं कि सबसे कठिन दिन वो होता है जब जिन्होंने आपको जन्म दिया है वो आपके साथ ना हों। वो दिन एक ना एक दिन सबकी लाइफ में आता है। मुझे नहीं पता कि उस डर के साथ लोग कैसे जीते हैं। ये फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि ये फिल्म एक परिवार के बारे में है और हम अपने परिवार के बिना कुछ नहीं हैं।'

 

फिल्म की बात करें तो इसमें रश्मिका, अमिताभ के अलावा सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी,साहिल मेहता जैसे स्टार्स हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित 'गुडबाय' 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 

Content Writer: Smita Sharma

Ekta KapoorcryingparentsGoodbyeTrailer Launch EventBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...