main page

एकता कपूर ने कही ये बड़ी बात- मुझे कोमोलिका के रूप में आमना शरीफ पसंद आयीं

11 November, 2019 04:18:29 PM

भारतीय टेलीविजन की दुनिया में नायक और खलनायक के रूप में कई प्रसिद्ध किरदार देखने को मिले हैं। ‘कोमोलिका’ (Komolika) का खलनायिका का किरदार लाने वाली कोई और नहीं, बल्कि टेलीविजन इंडस्‍ट्री की महारानी- एकता कपूर हैं, जो खुद अपनी मर्जी की मालिक हैं।

नई दिल्ली। भारतीय टेलीविजन की दुनिया में नायक और खलनायक के रूप में कई प्रसिद्ध किरदार देखने को मिले हैं। ‘कोमोलिका’ (Komolika) का खलनायिका का किरदार लाने वाली कोई और नहीं, बल्कि टेलीविजन इंडस्‍ट्री की महारानी- एकता कपूर हैं, जो खुद अपनी मर्जी की मालिक हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Coldest and warmest! 🧡

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on Oct 22, 2019 at 9:58pm PDT

लोग कोमोलिका को प्रेरणा और अनुराग की प्‍यारी जोड़ी के खिलाफ नापाक इरादों और शैतानी चालों की वजह से पसंद करते हैं। उसके शैतानी चालों के साथ उसकी नकारात्‍मक सोच और काम को हमेशा ही अलग तरह से दर्शाया जाता है, जिससे लोगों के बीच उसके प्रति नफरत और बढ़ती जाती है।

जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया पहली ऐसी अभिनेत्री थीं, जिन्‍होंने कोमोलिका की भूमिका निभाने की चुनौती स्‍वीकार की थी, उनके खलनायिका के किरदार ने दर्शकों का ध्‍यान अपनी तरफ खींचा था। जब ‘कसौटी जिंदगी के’ कई सालों बाद स्‍टारप्‍लस पर वापस लौटा तो चर्चित अभिनेत्री हिना खान, कोमोलिका के किरदार को और निखार दिया। अब हमारे पास एक और प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं जोकि कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं- आमना शरीफ। ऐसा लग रहा है कि इस नकारात्‍मक किरदार को बखूबी निभाने में वह कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं!

 

एकता कपूर को भी कोमोलिका के रूप में आमना काफी पसंद आयीं और उनका कहना है, ‘आमना काफी अच्‍छी तरह से कोमोलिका के किरदार में ढल गयी हैं। यह भारतीय टेलीविजन के इतिहास में काफी प्रसिद्ध किरदार रहा है और नकारात्‍मक किरदार निभाना कभी भी आसान नहीं होता, लेकिन आमना इस भूमिका को इस तरह से निभा रही हैं, जैसे यह उन्‍हीं के लिये बनी हो। वैसे मुझे किसी एक को चुनना पसंद नहीं लेकिन मुझे ऐसा करना पड़े तो मैं आमना को कोमोलिका के रूप में चुनना चाहूंगी, उन्‍होंने इस किरदार को अपने रंग में रंग लिया है।'


Ekta KapoorAamna Sharifbollywood gossipsbollywoodएकता कपूरआमना शरीफबॉलीवुड न्यूज
loading...