main page

एकता कपूर ने दिया इशारा, 9 साल बाद फिर से वापसी कर रहा है सीरियल 'कसौटी जिंदगी की'!

Updated 17 February, 2018 10:08:36 AM

टीवी क्वीन एकता कपूर ने ऐसे सीरियल बनाए है, जिनकी आज भी मिसाले दी जाती है। उन्हीं में से पॉपुलर सीरिअल  ''कसौटी जिंदगी की'' में प्रेरणा, अनुराग बसु, कोमोलिका और मिस्टर बजाज का किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। इस शो में प्यार को बहुत ही खूबसूरती के साथ दिखाया गया। हाल ही मे खबर सामने आईं है कि एकता जल्द ही इस हिट शो को दोबारा से छोटे पर्दे पर लेकर आ रही हैं।

मुंबई: टीवी क्वीन एकता कपूर ने ऐसे सीरियल बनाए है, जिनकी आज भी मिसाले दी जाती है। उन्हीं में से पॉपुलर सीरिअल  'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा, अनुराग बसु, कोमोलिका और मिस्टर बजाज का किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। इस शो में प्यार को बहुत ही खूबसूरती के साथ दिखाया गया। हाल ही मे खबर सामने आईं है कि एकता जल्द ही इस हिट शो को दोबारा से छोटे पर्दे पर लेकर आ रही हैं।

दरअसल, एकता ने सोशल साइट पर हिंट देते हुए एक प्यारा सा मैसेज करते हुए लिखा है कि 2001 में अपने टूटे दिल के साथ मैंने ये लिखा था। अब 17 साल बाद मैं इसे रीबूट करती हूं। 9 साल तक चले अपने सबसे सक्सेसफुल लव सागा को मैं फिर ला रही हूं। अब दोबारा से अपने टूटे हुए दिल को एक आर्ट में तब्दील करुंगी। पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा #NamesToBeAnnounced। अगर 'कसौटी जिंदगी की' छोटे पर्दे पर फिर से वापसी करता है तो यह देखना दिलचस्प होगा कि इस शो की स्टारकास्ट पुरानी होगी या नई। बता दें कि अनुराग बसु का रोल निभाने वाले सिजेन छोटे पर्दे से गायब से ही हैं और श्वेता तिवारी अपने छोटे बेटे रेयांश की देखरेख में बिजी हैं।

:

ekta kapoorrelaunchKasautii Zindagii Kay

loading...