main page

कैप्री में पापा जितेंद्र संग शनि मंदिर पहुंची एकता कपूर, देखें तस्वीरें

Updated 26 October, 2019 04:59:14 PM

टीवी क्वीन एकता कपूर की ईश्वर पर उनकी अटूट आस्था है। एकता काफी धार्मिक हैं उन्हें अक्सरफैमिली के साथ अलग-अलग मंदिरों को दर्शन करते हुए देखा जाता है। हाल ही में एक बार फिर एकता पापा जितेंद्र के साथ शनि मंदिर पहुंचीं।

मुंबई: टीवी क्वीन एकता कपूर की ईश्वर पर उनकी अटूट आस्था है। एकता काफी धार्मिक हैं उन्हें अक्सरफैमिली के साथ अलग-अलग मंदिरों को दर्शन करते हुए देखा जाता है। हाल ही में एक बार फिर एकता पापा जितेंद्र के साथ शनि मंदिर पहुंचीं।

Bollywood Tadka

जैसे ही वो मंदिर के बाहर निकलीं तो पैपराजी ने एकता को कैमरा में कैप्चर कर लिया। इस दौरान एकता व्हाइट ट्रैक जैकेट के साथ ब्लैक कैप्री में कैजुएल लुक में नजर आईं।

Bollywood Tadka

बिना मेकअप, पोनी और व्हाइट स्नीकर्स से उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया। तस्वीरों में उनके माथे पर चंदन का टीका लगा हुआ दिख रहा है।

Bollywood Tadka

हर बार की तरह उन्होंने मीडिया कैमरा को मुस्कुराते हुए पोज दिए।

Bollywood Tadka

वहीं, पापा जितेंद्र कुर्ते पजामे में  बेहद हैंडसम दिख रहे हैं। तस्वीरों में जितेंद्र के चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

मंदिर के बाहर जितेन्द्र ने फैंस के साथ कई पोज दिए। एकता ने अपने सास-बहू टीवी सीरियल्ज ने खूब शोहरत पाई है।

Bollywood Tadka

वो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर-घर की', 'कसौटी जिंदगी की', जैसे कई सुपरहिट शोज का निर्माण कर चुकी हैं। एकता फिल्म इंडस्ट्री की उन लोगों में से हैं जो 40 साल से अधिक उम्र में भी सिंगल हैं। वहीं जितेन्द्र की बात करें तो वह इन दिनों फिल्मों से दूर हैं।


Bollywood Tadka

: Smita Sharma

ekta kapoorshani mandirfatherJeetendralatest picturesBollywoodBollywood News and Gossipcelebrity Latest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...