main page

लॉकडाउन के बीच एकता कौल की हुई वर्चुअल गोद भराई, वीडियो काॅल पर पति सुमीत संग निभाईं रस्में

Updated 10 May, 2020 02:19:32 PM

कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन के चलते हर कोई अपने घरों में कैद है। लोग घरों में काफी बोर हो गए हैं। हालांकि एक्टर सुमीत व्यास और उनकी एक्ट्रेस पत्नी एकता कौल के घर जल्द ही खुशियों की दस्तक होने वाली हैं। बीते महीने ही एकता ने बताया खा कि वह मां बनने वाली हैं। अब हाल ही में फिर सुमीत और एकता के घर खुशियों का मौका आया है। एकता की वर्चुअल गोद भराई की गई है।

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन के चलते हर कोई अपने घरों में कैद है। लोग घरों में काफी बोर हो गए हैं। हालांकि एक्टर सुमीत व्यास और उनकी एक्ट्रेस पत्नी एकता कौल के घर जल्द ही खुशियों की दस्तक होने वाली हैं। बीते महीने ही एकता ने बताया खा कि वह मां बनने वाली हैं। अब हाल ही में फिर सुमीत और एकता के घर खुशियों का मौका आया है। एकता की वर्चुअल गोद भराई की गई है।

Bollywood Tadka

खुद एकता ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अपनी वर्चुअल गोद भराई की तस्वीरें एकता ने शेयर की हैं। उन्होंने एक खूबसूरत पोस्ट भी लिखा है। एकता लिखती हैं-'इस तरीके से वीडियो कॉल पर मेरी गोद भराई हुई। जब मुझे लग रहा था कि अब तो हो ही नहीं पाएगी, तब सभी ने मिलकर वीडियो कॉल के जरिए गोद भराई कराई।

Bollywood Tadka

अपने परिवार और दोस्तों को इस मौके पर साथ देखकर खुश हो गई।सामने आई इस तस्वीर में एकता सिर पर एक खूबसूरत चुनरी लिए दिख रही हैं। वहीं सुमित उनके पास बैठे हैं। दोनों की क्यूट जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते कुछ दिनों से एकता अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए की कुछ तस्वीरें शेयर कर की थीं। एकता अपने प्रेग्नेंसी पीरियड्स को काफी एंजाॅय कर रही हैं।  एकता और सुमीत साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सुमीत 'कसम से', 'वो हुए ना हमारे' जैसी टीवी शोज से अपने करियर की शुरुआत की थी।  टीवी सीरियल के अलावा वह 'मेड इन चाइना', 'वीरे दी वेडिंग' और 'आरक्षण' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। वहीं एकता 'रब से सोना इश्क', 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'मेरे आंगन' में जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। 

: Smita Sharma

ekta kaulcelebratesvirtual godbharaihubbysumeet vyascoronaviruslockdownBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...