main page

पापा के साथ नींद की झप्पी लेते नजर आए नन्हें वेद,मम्मी एकता ने शेयर की लाडले की पहली तस्वीर

Updated 09 June, 2020 07:19:27 AM

टीवी सीरियल ''मेरे अंगने में'' फेम एकता कौल हाल ही में मां बनी हैं। एक्ट्रेस के घर बेटे की किलकारी गूंजी। इश बात की जानकारी एकता के पति और एक्टर सुमित ने सोशल मीडिया पर दी थी। वहीं अब एकता ने बेटे देव की पहली झलक फैंस को दिखाई है।

मुंबई: टीवी सीरियल 'मेरे अंगने में' फेम एकता कौल हाल ही में मां बनी हैं। एक्ट्रेस के घर बेटे की किलकारी गूंजी। इश बात की जानकारी एकता के पति और एक्टर सुमित ने सोशल मीडिया पर दी थी। वहीं अब एकता ने बेटे देव की पहली झलक फैंस को दिखाई है।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीर में वेद पापा सुमित के साथ सोते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान का देव का पूरा चेहरा नहीं हल्की से झलक दिखाई दे रही है। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इसस पहले सुमित ने पत्नी एकता का एक वीडियो इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया था। वीडियो में एकता अपने हेल्थ के लिए टमाटर खाती नजर आई थी। इस दौरान उन्होंने काफी रोने वाली शक्ल बनाई थी। वो ऐसा इसलिए क्योंकि एकता कौल को टमाटर बिल्कुल पसंद नहीं है और इसलिए वो इसे खाते हुए रोने जैसी सूरत बनाई थी। 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपल ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों ने जम्मू में कश्मीरी रीति-रिवाज़ से शादी की थी। काम की बात करें तो एकता 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'रब से सोना इश्क', 'ये है आशिकी',' एक रिश्ता ऐसा भी' में काम कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

वहीं सुमित टीवी सीरियल 'कसम से', 'वो हुए ना हमारे', 'रहना है तेरी पलकों की छांव में', 'चंद्रगुप्त मौर्य 'में नजर आ चुके हैं। सुमीत कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। वह करीना कपूर खान के साथ 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आए थे। '

: Smita Sharma

ekta kaulsharefirst glimpsepicturesonvedsumeet VyasBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...