main page

एली अवराम ने खत्म की फिल्म गुडबाॅय की शूटिंग, वीडियो शेयर कर कही ये बात

Updated 07 June, 2022 11:06:39 AM

एली अवराम एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने टैलेंट, वर्सेटिलिटी और मिलियन डॉलर स्माइल से हमेशा दर्शकों को लुभाया हैं। स्वीडिश एक्ट्रेस को दुनिया भर से प्रशंसकों के लिए जाना जाता है और उनकी फिल्म लाइनअप भी कमाल की हैं।

मुंबई: एली अवराम एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने टैलेंट, वर्सेटिलिटी और मिलियन डॉलर स्माइल से हमेशा दर्शकों को लुभाया हैं। स्वीडिश एक्ट्रेस को दुनिया भर से प्रशंसकों के लिए जाना जाता है और उनकी फिल्म लाइनअप भी कमाल की हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एली ने अपनी मच अवेटेड फिल्म गुडबाय की शूटिंग रैप अप की। इसमें वो रश्मिका मंदाना और पावेल गुलाटी के साथ अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता जैसे इंडस्ट्री के दिग्गजों के साथ नजर आएंगी। ऐसे में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी और एक खूबसूरत वीडियो पोस्ट किया। 

 

उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन दिया, "और ये है रैपअप! गुडबाय फिल्म गुडबाय..एक अद्भुत टीम के साथ एक प्यारा सफर रहा।ऐसा कहा जा रहा है कि एली फिल्म में एक ऐसे किरदार में है जो पूरी तरह से लीक से हटकर होगा और उन्होंने निश्चित रूप से अपनी पिछली परियोजनाओं के साथ बार-बार अपनी वर्सेटिलिटी साबित की है। सो एली को सिल्वर स्क्रीन पर ऐसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ चमकते देखने के लिए हम बेहद एक्साइटेड हैं।
 

Content Writer: Smita Sharma

elli avrramFinishfilmgoodbyeshootingamitabh bachchanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...