main page

एली अवराम ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, जींस का बटन खोलकर एक्ट्रेस ने दिए कातिलाना पोज

Updated 17 January, 2022 08:22:41 PM

एक्ट्रेस एली अवराम को फिल्मों से खास पहचान नहीं मिली लेकिन सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों और वीडियोज को खूब प्यार देते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो धमाल मचा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस एली अवराम को फिल्मों से खास पहचान नहीं मिली लेकिन सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों और वीडियोज को खूब प्यार देते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो धमाल मचा रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो एली ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और डेनिम जींस में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने बालों पर तैलिया लपेटा हुआ है। एक्ट्रेस जींस का बटन खोल कर कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लग रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख कर फैंस आहें भर रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एली ने साल 2013 में 'मिक्की वायरस' से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस 'उंगली', 'किस किसको प्यार करूं', 'मलंग', 'नाम शबाना', 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में काम किया।

Bollywood Tadka

एली ने कुछ फिल्‍मों में आइटम नंबर भी किए हैं। इसके अलावा एली 'बिग बॉस' के 7वें सीजन, 'कॉमिडी नाइट्स विद कपिल', 'द वॉइस इंडिया' और 'ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' जैसे कई शोज में भी नजर आईं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Elli AvrRamsharesbold photosBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...