main page

बेटे Sylvester संग आउटिंग पर निकली Emily Ratajkowski, न्यूयाॅर्क की सड़कों पर एक्ट्रेस का दिखा कूल लुक

Updated 17 October, 2022 03:29:04 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस Emily Ratajkowski बीते महीने से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं। हसीना ने बीते महीने ही पति Bear-McClar से तलाक लिया है। तलाक के बाद एक्ट्रेस को पहली बार पब्लिक प्लेस में स्पाॅट किया गया। Emily बेटे Sylvester के साथ न्यूयाॅर्क में स्पाॅट किया गया। लुक की बात करें तो हसीना

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस Emily Ratajkowski बीते महीने से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं। हसीना ने बीते महीने ही पति Bear-McClar से तलाक लिया है। तलाक के बाद एक्ट्रेस को पहली बार पब्लिक प्लेस में स्पाॅट किया गया। Emily बेटे Sylvester के साथ न्यूयाॅर्क में स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो हसीना लेगिंग और ब्लू एंड बरगंडी स्वेटर में कूल दिखीं। इस स्वेटर के फ्रंट और बैक पर दिवंगत पॉप सुपरस्टार प्रिंस का चेहरा बना था। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स हसीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने ब्लैक बैग कैरी किया था। वहीं उनके लाडले पीच स्वेटर और ब्राउन वुलन ट्राउजर में क्यूट दिखे।  

Bollywood Tadka

बेबी स्ट्राॅलर में बैठे Sylvester बेहद ही क्यूट अंदाज में कभी मां को तो कभी सड़क पर जाते लोगों को देख रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो Emily को आखिरी बार साल 2019 फिल्म Lying and Stealing में देखा गया था।

Content Writer: Smita Sharma

Emily RatajkowskoutingsonSylvesterHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...