main page

पति से तलाक के बाद नए प्यार की बाहों में दिखीं Emily Ratajkowski, जैक संग लिपलॉप की तस्वीरें वायरल

Updated 23 December, 2022 02:03:00 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस Emily Ratajkowski कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खूब सुर्खियों में हैं। कुछ महीनों पहले एक्ट्रेस का पति Bear-McClar से तलाक हो गया था। तलाक के बाद अब एक्ट्रेस की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है। हाल ही में एक्ट्रेस को न्यूयॉर्क में आर्टिस्ट Jack Greer के साथ रोमांटिक डेट पर स्पॉट किया गया, जहां से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस Emily Ratajkowski कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खूब सुर्खियों में हैं। कुछ महीनों पहले एक्ट्रेस का पति Bear-McClar से तलाक हो गया था। तलाक के बाद अब एक्ट्रेस की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है। हाल ही में एक्ट्रेस को न्यूयॉर्क में आर्टिस्ट Jack Greer के साथ रोमांटिक डेट पर स्पॉट किया गया, जहां से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में एमिली को डेट नाइट के दौरान जैक के साथ रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

जैक और एमिली एक दूसरे में खोए हुए लिपकिस करते नजर आ रहे है। इस दौरान एक्ट्रेस रेड कोट और डेनिम पैंट में परफेक्ट दिख रही हैं, जबकि जैक ब्लैक कोट और ब्राउन पैंट में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

जैक संग एमिली का ये रोमांटिक अंदाज देख उनके फैंस काफी चकित हैं और इन तस्वीरों पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

\Bollywood Tadka


काम की बात करें तो Emily को आखिरी बार साल 2019 फिल्म Lying and Stealing में देखा गया था।

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: suman prajapati

Emily RatajkowskienjoysdateJack GreerhusbandHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...