main page

कपड़े उतारकर सोफे पर लेट हसीना ने खिंचवाई एेसी अश्लील तस्वीरें, साफ दिखे प्राइवेट पार्टस

Updated 26 January, 2018 12:13:29 PM

अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रैस एमिली राताकोस्वकी अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में सोशल साइट पर उनकी कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। वायरल होते ही एमिली की तस्वीरों ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। दरअसल, एमिलि ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की हैं।

लंदन: अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रैस एमिली राताकोस्वकी अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में सोशल साइट पर उनकी कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

वायरल होते ही एमिली की तस्वीरों ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। दरअसल, एमिलि ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में एमिलि बिना कपड़ो के न्यूड नजर आ रही हैं। वह सोफे पर कपड़े उतारकर लेटे हुे नजर आ रही हैं। उनका हॉट और बोल्ड लुक फैंस के दिलों को मदहोश कर देने वाला है।

Bollywood Tadka

एमिलि ने तस्वीरों में अलग-अलग स्विमसूट पहना है लेकिन उन्होंने उसे उतार रखा है। तस्वीरों में उनके प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ रहे हैं। वैसे एमिलि अक्सर सोशल साइट पर अपनी हॉट और न्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि एमिलि Instagram पर सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली सेलिब्रिटीज़ में शामिल हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनके 15 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनकी तस्वीरों पर भरपूर लाइक्स और कमेंट्स आते हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Emily Ratajkowskihot looks

loading...