main page

बिना कपड़ो के बैड पर लेट हसीना ने खिंचवाई अश्लील तस्वीरें, फिर चादर से छिपाए प्राइवेट पार्टस

Updated 09 February, 2018 04:34:50 PM

अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रैस एमिली राताकोस्वकी अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में सोशल साइट पर उनकी कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

लंदन: अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रैस एमिली राताकोस्वकी अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में सोशल साइट पर उनकी कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

वायरल होते ही एमिली की तस्वीरों ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। दरअसल, एमिलि ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एमिलि बिना कपड़ो के बैड पर लेटे हुए दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने एक चादर के साथ अपने प्रािवेट पार्टस को छिपाया हुआ है। उनका हॉट और कातिलाना अंदाज फैंस के दिलों में सनसनी मचा देने वाला है। इसके अलावा उन्होंने हॉट स्विमसूट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने अपने किलर फिगर से सबको मदहोश कर दिया हैं।

Bollywood Tadka

स्विमसूट पहने हुए भी साइट में से उनके प्राइवेट पार्टस सापु नजर आ रहें हैं। वैसे एमिलि अक्सर सोशल साइट पर अपनी हॉट और न्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि एमिलि Instagram पर सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली सेलिब्रिटीज़ में शामिल हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनके 15 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनकी तस्वीरों पर भरपूर लाइक्स और कमेंट्स आते हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Emily Ratajkowskibold looks

loading...