main page

इमरान और निकिता ने फैंस के साथ किया सबसे डरावना मजाक, देखें मजेदार Video

Updated 02 November, 2021 03:39:40 PM

इमरान और निकिता ने फैंस और पत्रकारों के साथ किया सबसे डरावना मजाक, देखें वीडियो।

नई दिल्ली। हर सीन में अप्रत्याशित ट्विस्ट और टर्न्स के साथ, इमरान हाशमी की डिजिटल डेब्यू फिल्म डिब्बुक ने दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी है। हैलोवीन की पूर्व संध्या पर रिलीज होने के कारण हॉरर फ्लिक के लिए इससे बेहतर रिलीज नहीं हो सकती थी। अपने डिब्बुक के प्रीमियर को चिह्नित करने के लिए हैलोवीन वीकेंड मनाने के बाद, इमरान और निकिता ने पत्रकारों और प्रशंसकों के साथ सबसे डरावना मज़ाक किया है। 

 

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने हाल ही में इमरान हाशमी, निकिता दत्ता सहित अन्य लोगों के साथ अब तक के सबसे डरावने प्रैंक का एक वीडियो साझा किया है। प्रोमोशन्स और इंटरव्यू के अलावा, टीम डिब्बुक ने पोस्ट रिलीज प्रमोशन के रूप में कुछ नया पेश किया है।  वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने एक डरावना सेट अप बनाया और प्रमोशनल इंटरव्यू के बहाने लोगों को डरा दिया।  सेटअप में कमरे के बीच में एक डिब्बुक बॉक्स भी शामिल था, जिसमें से कुछ कैमरों ने भूतों को देखने पर उनकी प्रतिक्रियाओं को रिकॉर्ड किया है। 

 

 

वीडियो में डरावने वाइब्स है, जबकि इमरान और सह-कलाकार निकिता दत्ता को पत्रकारों और प्रशंसकों के साथ सबसे मजेदार शरारत का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। डिब्बुक पर समीक्षाओं और सकारात्मक टिप्पणियों के अलावा, जो चीज हमें फिल्म के बारे में अधिक उत्साहित करती है वह है इमरान हाशमी, जो अपने आकर्षक लुक में इसका नेतृत्व कर रहे हैं। 

 

जब इमरान की बात आती है तो हॉरर जॉनर वाकई अविश्वसनीय और देखने में मजेदार होते हैं। दर्शक और प्रशंसक के लिए यह निस्संदेह एक मास्टरपीस है जैसा कि इमरान ने अपनी पिछली फिल्मों में भी दिखाया है। निकिता दत्ता के साथ इमरान हाशमी अभिनीत अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म, डिब्बुक 2017 की मलयालम ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एज्रा' की आधिकारिक रीमेक है। यह फिल्म इमरान हाशमी के डिजिटल डेब्यू का प्रतीक है। जय के द्वारा लिखित और निर्देशित, डिब्बुक को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ कर दिया गया है।


Emraan HashmiNikita DuttaScariest Prank Everamazon prime video
loading...