main page

'चेहरे' का गाना 'रंग दरिया' हुआ रिलीज, क्रिस्टल डिसूजा के साथ रोमांस करते दिखें इमरान हाशमी

Updated 18 August, 2021 01:43:33 PM

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की आगामी फिल्म ''चेहरे'' पिछले लंबे समय से चर्चा में छाई हुई है। कुछ दिन पहले इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था और लोगों को पसंद भी आया। वहीं अब फिल्म का रोमांटिक गाना ''रंग दरिया'' रिलीज हो गया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की आगामी फिल्म 'चेहरे'  पिछले लंबे समय से चर्चा में छाई हुई है। कुछ दिन पहले इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था और लोगों को पसंद भी आया। वहीं अब फिल्म का रोमांटिक गाना 'रंग दरिया' रिलीज हो गया है। 

इस गाने में इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा नजर आ रहे हैं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री गजब की है। वहींं इस गाने को फरहान मेमन ने लिखा है और यासीर देसाई ने गाया है। गाने को गौरव दासगुप्ता ने कंपोज किया है। 

बता दें कि फिल्म में इमरान एक बिजनेसमैन का रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म को रूमी जाफरी (rumi jafry) ने डायरेक्ट किया है। ये पहली बार होगा जब इमरान हाशमी बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। ऐसे में दो मंजे हुए खिलाड़ी को साथ देखना काफी दिलचस्प होगा। वहीं सूत्रों के मुताबिक ये फिल्म एक कोर्टरूम ड्रामा पर आधारित होगी जिसमें बिग बी एक जज के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही फिल्म में कई सारे ट्विस्ट भी हैं। 

यह फिल्म 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म निर्माता आनंद पंडित हैं। 'चेहरे' में अन्नू कपूर, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर भी हैं।

वहीं फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी नजर आएंगी। लेकिन ट्रेलर में उनकी इतनी छोटी झलक दिखाई गई कि पलक झपकते ही वह गायब हो जाती हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में जेल जा चुकीं रिया को लेकर ये अफवाहें थी कि फिल्म से उनके सीन्स को हटा दिया गया है। 

अब फिल्मों में Kissing Scenes नहीं करेंगे इमरान हाशमी
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इमरान ने बताया था कि अब वह इस बारे फिल्मों में किसिंग सीस्स नहीं करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने इसके पीछे की एक बड़ी वजह बताई है। इमरान ने मजाकिया अंदाज में कहा कि 'मैं अब पहले की तरह नहीं रहा। अब मैं रिटायर हो चुका हूं और इस कोरोना काल में तो किसिंग सीन्स बिल्कुल भी नहीं करूंगा मैं। इमरान आगे कहते हैं कि इंटिमेट सीन्स के दौरान एक कन्फर्ट लेवल बहुत जरूरी होता है क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि एक्टर्स एक-दूसरे को ज्यादा नहीं जानते हैं जिस वजह से वे इंटिमेट सीन्स करने से पहले असहज महसूस करते हैं। मैं भी ऐसी फिल्मों का हिस्सा रह चुका हूं।' 


emraan hashmikrystle dsouzachehrerang dariyasong outचेहरेरंग दरियाक्रिस्टल डिसूजाइमरान हाशमी
loading...