main page

सेंसर बोर्ड की आपत्ति के बाद बदला फिल्म 'चीट इंडिया' का नाम

11 January, 2019 10:44:56 AM

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म ''चीट इंडिया'' का नाम बदल दिया गया है। अब इस फिल्म का नाम ''व्हाय चीट इंडिया'' रखा गया है। जानकारी के लिए बता दें कि द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म के नाम पर आपत्ति जताई थी, जिसके बाद फिल्म का नाम बदल दिया गया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' का नाम बदल दिया गया है। अब इस फिल्म का नाम 'व्हाय चीट इंडिया' रखा गया है। जानकारी के लिए बता दें कि द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म के नाम पर आपत्ति जताई थी, जिसके बाद फिल्म का नाम बदल दिया गया है। फिल्म के निमार्ताओं टी-सीरीज फिल्म्स, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और इमरान हाशमी फिल्म्स की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, "सीबीएफसी को 'चीट इंडिया' शीर्षक को लेकर चिंताएं थीं। हमने फिल्म में प्रस्तावित परिवर्तन के संबंध में परीक्षण एवं पुनरीक्षण समिति के साथ विस्तृत बातचीत की। चूंकि यह फिल्म इसी नाम के साथ एक साल से चर्चा में है और इससे भी महत्वपूर्ण बात इसका टीजर, ट्रेलर और टेलीविजन प्रोमो पहले ही मूल शीर्षक के साथ प्रमाणित हो चुके हैं। रिलीज से एक सप्ताह पहले नाम में बदलाव दो तरह की बात की वजह बन सकता है। समय की कमी के कारण हमारे पास कोई विकल्प नहीं था, इसलिए हम आपसी सहमति के बाद 'व्हाय चीट इंडिया' नाम पर तैयार हो गया।" एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के तनुज गर्ग ने फिल्म के नए पोस्टर को साझा किया और इसके कैप्शन में लिखा, "मत पूछिएगा व्हाय! ओह! व्हाय चीट इंडिया।"

 

 

बता दें कि फिल्म के नाम ही नहीं फिल्म की रिलीज डेट में भी बदलाव किया गया है। फिल्म को पहले 25 जनवरी को रिलीज किया जाना था। लेकिन 25 जनवरी को दो बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली हैं। बॉक्स ऑफिस क्लैश से बचने के लिए फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है। फिल्म अब 18 जनवरी को रिलीज होगी।


emraan hashmi hindi newsmovie name changedwhy cheat indiacheat india hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...