main page

हू-ब-हू इमरान हाशमी की तरह दिखता है ये शख्स, तस्वीरें देख लगेगा झटका

Updated 24 March, 2018 12:30:09 PM

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी आज अपना 39वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे है। फिल्म इंडस्ट्री में ''सीरियल किसर'' के नाम से मशहूर इमरान 24 मार्च 1979  में जन्में थे। किसिंग सीन के लिए पहचाने जाने वाले इमरान को 2004 में ''मर्डर'' ने रातों-रात स्टार बना दिया। कम ही लोग जानते हैं कि इमरान का हमशक्ल भी है जो पाकिस्तान में रहता है। कुछ टाइम पहले ही उनके हमशक्ल की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। जिसमें एक शख्स हू-ब-हू उनकी तरह दिख रहा था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी आज अपना 39वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे है। फिल्म इंडस्ट्री में 'सीरियल किसर' के नाम से मशहूर इमरान 24 मार्च 1979  में जन्में थे।

Bollywood Tadka

किसिंग सीन के लिए पहचाने जाने वाले इमरान को 2004 में 'मर्डर' ने रातों-रात स्टार बना दिया। कम ही लोग जानते हैं कि इमरान का हमशक्ल भी है जो पाकिस्तान में रहता है।

Bollywood Tadka

कुछ टाइम पहले ही उनके हमशक्ल की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। जिसमें एक शख्स हू-ब-हू उनकी तरह दिख रहा था। 

Bollywood Tadka

इमरान का हमशक्ल बनकर फेमस हुए इस शख्स का नाम मजदाक जान है जो कि एकदम उनके जैसा दिखते हैं।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर एक्टिव मजदाक को कोई भी देखता है तो इमरान समझता है। पाकिस्तान में वाले मजदाक अब एक्टिंग वर्ल्ड में आने का प्लान कर रहे हैं जल्द वे मॉडलिंग भी शुरू करने वाले हैं।

Bollywood Tadka

मजदाक ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे बिना कुछ करे सिर्फ फेस की वजह से वे रातों रात स्टार बन चुके हैं।

Bollywood Tadka

वे बताते हैं, "मुझे बहुत अच्छा लगता है जब लोग मेरे साथ सेल्फी खिंचाते हैं और मुझसे बात करना चाहते हैं। मैं बिना कुछ करे ही इमरान का हमशक्ल होने के नाते पाकिस्तान में स्टार बन चुका हूं। इस बात को लेकर मैं काफी खुश हूं।"

Bollywood Tadka

:

Emraan HashmiMazdak JanLook Alike

loading...