main page

कश्मीर में हुई पत्थरबाजी में जख्मी होने की खबरों पर इमरान हाशमी ने किया रिएक्ट, बोले- वहां के लोग बहुत ही..

Updated 20 September, 2022 12:52:06 PM

एक्टर इमरान हाशमी हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'ग्राउंड जीरो' की शूटिंग के चलते जम्मू कश्मीर पहुंचे थे, जहां उन्हें हिंसा का सामना करना पड़ा। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद जब इमरान हाशमी अपने कुछ क्रू मेम्बर्स के साथ घूमने निकले तो कुछ अंजान लोगों ने एक्टर पर पत्थरबाजी की और इस दौरान एक्टर घायल हो गए। वहीं अब चोटिल होने की खबरों पर इमरान हाशमी ने रिएक्ट किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर इमरान हाशमी हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'ग्राउंड जीरो' की शूटिंग के चलते जम्मू कश्मीर पहुंचे थे, जहां उन्हें हिंसा का सामना करना पड़ा। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद जब इमरान हाशमी अपने कुछ क्रू मेम्बर्स के साथ घूमने निकले तो कुछ अंजान लोगों ने एक्टर पर पत्थरबाजी की और इस दौरान एक्टर घायल हो गए। वहीं अब चोटिल होने की खबरों पर इमरान हाशमी ने रिएक्ट किया है।

 

इमरान हाशमी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कश्मीर के लोग बहुत ही अच्छे और तहे दिल से स्वागत करने वाले हैं। श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा है। पत्थरबाजी के दौरान मेरे जो जख्मी होने की खबर आ रही है, वह बिलकुल गलत है'। हालांकि, एक्टर ने इस बात को नकारा नहीं कि वहां पर पत्थरबाजी नहीं हुई है। इमरान के इस ट्वीट के बाद अब फैंस ने राहत की सांस ली है और उन्हें अपना ध्यान रखने की भी सलाह दे रहे हैं।


जानकारी के लिए बता दें कि पत्थरबाजी के मामले में पहलगाम पुलिस थाने में कुछ लोगों पर 147, 148, 370, 336, 323 धारा के तहत मामला दर्ज हुआ।

 

वहीं काम की बात करें तो 'ग्राउंड जीरो' के इमरान हाशमी के अलावा सई तमहांकर और जोया हुसैन नजर अहम किरदार में नजर आएंगे। 'ग्राउंड जीरो' के अलावा इमरान के पास 'सेल्फी' और 'टाइगर 3' फिल्म भी है।


 

Content Writer: suman prajapati

Emraan Hashmireactednewsinjuredstone peltingKashmirBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...