main page
FacebookTwitterg+Mail

नसीरुद्दीन के बयान पर इमरान हाशमी ने दिया बयान, कहा- सबको अपनी बात रखने की आजादी

05 January, 2019 10:00:57 AM

बाॅलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में नसीरुद्दीन ने एख बार फिर आपत्तिजनक बयान दिया। उन्होंने कहा कि भारत में धर्म के नाम पर नफरत की दीवार खड़ी की जा रही है और इस ‘‘अन्याय’’ के खिलाफ आवाज उठाने वाले लोगों को सजा दी जा रही है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में नसीरुद्दीन ने एक बार फिर आपत्तिजनक बयान दिया। उन्होंने कहा कि भारत में धर्म के नाम पर नफरत की दीवार खड़ी की जा रही है और इस ‘‘अन्याय’’ के खिलाफ आवाज उठाने वाले लोगों को सजा दी जा रही है।

Bollywood Tadka,नसीरुद्दीन शाह इमेज, आपत्तिजनक बयान इमेज, इमरान हाशमी इमेज

अब हाल ही में नसीरुद्दीन के इस बयान पर इमरान हाशमी ने अपनी प्रतिक्रिया दी। इमरान ने कहा कि  अभी मैं जो महसूस कर रहा हूं वह कह रहा हूं। मेरा मानना है कि हमारे देश में हर किसी को अपने विचार रखने की आजादी है। मुझे जारी विवाद के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, इसलिए मैं इस मुद्दे पर ज्यादा कुछ नहीं कह सकता।

 Bollywood Tadka,नसीरुद्दीन शाह इमेज, आपत्तिजनक बयान इमेज, इमरान हाशमी इमेज


क्या है मामला

नसीरुद्दीन ने वीडियो में  कहा कि जो लोग मानवाधिकारों की मांग करते हैं उन्हें जेल में डाल दिया जाता है। हमारा देश कहां जा रहा है? हमने क्या यही सपना देखा था। जहां केवल अमीर और शक्तिशाली लोगों को सुना जाता है। गरीब और कमजोर लोगों को अपनी बात रखने का क्या कोई हक नहीं? जहां कभी कानून था लेकिन अब बस अंधकार है।

Bollywood Tadka,नसीरुद्दीन शाह इमेज, आपत्तिजनक बयान इमेज, इमरान हाशमी इमेज

इमरान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म 'चीट इंडिया' के प्रमोशन में बिजी हैं। इमरान इसमें राकेश सिंह का किरदार निभा रहे हैं जो पैसे लेकर परीक्षाओं में अमीर स्टूडेंट्स को पास करवाने के लिए उनकी जगह होशियार स्टूडेंट्स को एग्जाम देने भेजता है।

Bollywood Tadka,नसीरुद्दीन शाह इमेज, आपत्तिजनक बयान इमेज, इमरान हाशमी इमेज

इमरान के अपोजिट श्रेया धनवंतरी हैं। इस फिल्म का निर्देशन सौमिक सेन ने किया है। यह फिल्म भारत की शैक्षणिक व्यवस्था की कमियों को उजागर करती कहानी है और इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे शिक्षा एक समानांतर भ्रष्ट और लालची व्यवस्था बन गई है। फिल्म 15 जनवरी को रिलीज हो गई। 


emraan hashmi hindi news reacts naseeruddin shah hindi news statement Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...