main page

विपुल शाह की सनक पर विभिन्न अटकलों का अंत करते हुए स्रोत ने किया साझा!

27 January, 2021 09:11:16 PM

विपुल अमृतलाल शाह अपने होम प्रोडक्शन सनशाइन पिक्चर्स के साथ एक दशक से दर्शकों के लिए फिल्में पेश कर रहे हैं। इस बार, हाल ही में निर्माता द्वारा घोषित एक नई फिल्म ''सनक'' दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है......

नई दिल्ली। विपुल अमृतलाल शाह अपने होम प्रोडक्शन सनशाइन पिक्चर्स के साथ एक दशक से दर्शकों के लिए फिल्में पेश कर रहे हैं। इस बार, हाल ही में निर्माता द्वारा घोषित एक नई फिल्म 'सनक' दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। 

कड़ी मेहनत की है
लेकिन ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि 'सनक' डेनजेल वाशिंगटन की 'जॉन क्यू' की रीमेक है, जिसके जवाब में प्रोडक्शन हाउस के सूत्र का कहना है, "सनक एक ओरिजनल कहानी है और किसी अन्य फिल्म का रूपांतरण नहीं है। किसी भी अन्य फिल्म के साथ किसी भी तरह से तुलना नहीं की जानी चाहिए, क्योंकि हमने सनक के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है। ” 

कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित है
विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा अभिनीत, जो निर्णायक भूमिका में बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन के सनशाइन पिक्चर्स के साथ ज़ी स्टूडियो द्वारा  प्रस्तुत, यह फ़िल्म कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित है।


Vipul Shahdigitaldebut Humandream project
loading...