main page

सर्दी में गर्मी का फील: ब्लू बिकिनी में टीवी की प्रेरणा ने ढाया कहर, कातिलाना अदाओं से लगाई पानी में आग

Updated 26 January, 2021 12:57:52 PM

एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस बोल्डनेस के मामले में बाॅलीवुड की हसीनाओं को मात देती हैं। एरिका छोटे पर्दे की हाॅट एक्ट्रेसेस में से एक हैं।  हमारी इस बात से उनके फैंस भी सहमत होंगे। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें तहलका मचा देती हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस बोल्डनेस के मामले में बाॅलीवुड की हसीनाओं को मात देती हैं। एरिका छोटे पर्दे की हाॅट एक्ट्रेसेस में से एक हैं।  हमारी इस बात से उनके फैंस भी सहमत होंगे। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें तहलका मचा देती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में  एरिका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एरिका ब्लू बिकिनी में दिख रही हैं। वह बिकिनी पहन कातिलाना अदाओं से पानी में आग लगाती दिख रही हैं। एरिका पूल किनारे  सर्दी में गर्मी का फील ले रही हैं।  उनका किलर फिगर देख आपकी सांसे थम जाएंगी। एरिका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। आइए डालते हैं एरिका फर्नांडिस की तस्वीरों पर एक नजर....

Bollywood Tadka

Erica Fernandes Photo
 

Bollywood Tadka

Erica Fernandes Pic

 

Bollywood Tadka

Erica Fernandes Instagram Photos
 

Bollywood Tadka

Erica Fernandes HD Wallpaper


Bollywood Tadka

Erica Fernandes HD Images

एरिका फर्नांडिस टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वह साल 2016 से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। एरिका दो शोज में लीड रोल भी अदा कर चुकी हैं। एरिका आखिरी बार स्टार प्लस के शो कसौटी जिंदगी के में नजर आईं थीं। एरिका हाल ही में हर्षद चोपड़ा के साथ म्यूजिक वीडियो 'जुदा कर दिया' में नजर आई थीं। 

: Smita Sharma

erica fernandesbikini lookLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...