main page

ब्रालेस आउटफिट में टीवी की प्रेरणा ने ढाया कहर, साइड कट ड्रेस में दिखाईं टोन्ट लेग्स

Updated 26 February, 2022 05:27:54 PM

एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस स्टाइल और बोल्डनेस के मामले में बाॅलीवुड की हसीनाओं को मात देती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें तहलका मचा देती हैं। हाल ही में  एरिका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एरिका का ब्रालेस लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो एरिका साइड कट गिल्टरी आउटफिट कैरी किया है।

मुंबई: एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस स्टाइल और बोल्डनेस के मामले में बाॅलीवुड की हसीनाओं को मात देती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें तहलका मचा देती हैं। हाल ही में  एरिका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एरिका का ब्रालेस लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो एरिका साइड कट गिल्टरी आउटफिट कैरी किया है।

Bollywood Tadka

एरिका का ये आउटफिट उनके पेट के हिस्से से कटा है जो उनके लुक को और भी बोल्ड बना रहा है। एरिका ने अपने इस लुक को डार्क मेकअप, ब्राउन लिपस्टिक और बन से कंप्लीट किया है। वह कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 उनका किलर फिगर देख आपकी सांसे थम जाएंगी। एरिका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

एरिका फर्नांडिस टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। 2016 में एरिका फर्नांडिस ने  टीवी की दुनिया में कदम रखे। उनका पहला टीवी शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' था जिसमें उन्होंने सोनाक्षी बोस का किरदार निभाया था। 

Bollywood Tadka

इस रोल के जरिए एरिका हिट हो गई थीं। इसके बाद एरिका फर्नांडिस 'कसौटी जिंदगी के' में नजर आईं। वह कुछ म्यूजिक वीडियोज भी कर चुकी हैं। टीवी में आने से पहले उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में अपनी किस्मत अजमाई थी।

Bollywood Tadka

एरिका ने 2013 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस इंडस्ट्री में उन्होंने  7-8 फिल्में कीं। एरिका की लास्ट रिलीज साउथ इंडियन फिल्म 2017 में आई थी। 

Content Writer: Smita Sharma

erica fernandesbold lookBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...