main page

कसौटी जिंदगी की शूटिंग के बाद प्रेरणा ने की दोस्त के साथ मस्ती

Updated 11 September, 2018 01:12:36 PM

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस इन दिनों सीरियल ''कसौटी जिंदगी के'' की शूटिंग में बिजी हैं। इस शो की शूटिंग कोलकाता में हो रही है। हाल ही में एर‍िका  ने एक वीड‍ियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस एरिका इन दिनों सीरियल कसौटी जिंदगी की (Kasuti Zindagi Ki) शूटिंग में बिजी हैं। इस शो की शूटिंग कोलकाता में हो रही है। हाल ही में एर‍िका फर्नांडीस ने एक वीड‍ियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में वह शूटिंग से समय निकालकर अपने को स्टार के साथ मस्ती करते नजर आ रही हैं।

कसौटी जिंदगी की शूटिंग के बाद प्रेरणा की मस्ती 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

😂🤣

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on Sep 9, 2018 at 7:07am PDT

 

दरअसल, जब एरिका अपनी दोस्त और सीरियल से जुड़ी उनकी खास दोस्त के साथ कोलकाता घूमने निकली थी, तो कार में ही दोनों ने एक मस्ती भरा वीडियो बनाया। इस वीडियो में एरिका और उनकी दोस्त अक्षय कुमार की फिल्म राउडी राठौर के  गाने आ रे प्रीतम प्यारे पर खूब मस्ती कर रही है। 

 

Bollywood Tadka, Prerna sharma image, erica fernandes photo, प्रेरणा शर्मा फोटो, एरिका फर्नांडीज इमेज

 

शो की बात करें तो इस नए शो में प्रेरणा (Prerna) का किरदार एरिका फर्नांडीज न‍िभा रही हैं। वहीं अनुराग बासु (Anurag Basu) का किरदार पार्थ सामथान निभा रहे हैं।

 

Bollywood Tadka, Anurag Basu image, Parth Samthaan photo,अनुराग बासु फोटो, पार्थ समथान इमेज

 

बीते दिनों खबरें सामने आई थी कि कमोल‍िका का किरदार ह‍िना खान निभाएंगी, लेकिन अभी इस बात में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्ट‍ि नही हो पाई है। यह सीरियल 25 सितंबर से शुरू होगा।
 

: Neha

Kasuti Zindagi KiKZK2Kasauti Zindagi Ki 2 CastPrerna SharmaStar Plus Kasauti Zindagi KiErica Fernandesकसौटी ज़िंदगी की सीजन 2प्रेरणा

loading...