main page

'कपड़े उतारो, देख सकूं तुम रोल के लिए फिट हो या नहीं', कास्टिंग काउच को लेकर छलका ईशा अग्रवाल का दर्द

30 April, 2021 10:55:23 PM

बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया में कुछ राज ऐसे भी हैं, जो शायद ही आपको पता हो। बॉलीवुड का सच कुछ और ही है। जिसका सामना अब तक कई स्टार्स कर चुके हैं। कास्टिंग काउच का दर्द कईयों ने झेला है और अपनी कहानी भी बताई है। हाल ही में ''कहीं हैं मेरा प्यार'' एक्ट्रेस ईशा अग्रवाल ने अपना दर्द बयान किया है।

मुंबई. बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया में कुछ राज ऐसे भी हैं, जो शायद ही आपको पता हो। बॉलीवुड का सच कुछ और ही है। जिसका सामना अब तक कई स्टार्स कर चुके हैं। कास्टिंग काउच का दर्द कईयों ने झेला है और अपनी कहानी भी बताई है। हाल ही में 'कहीं हैं मेरा प्यार' एक्ट्रेस ईशा अग्रवाल ने अपना दर्द बयान किया है।

Bollywood Tadka
ईशा ने इंटरव्यू में कहा- 'मनोरंजन जगत में मेरा सफर आसान नहीं रहा। मुझे इसमें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। लातूर जैसे छोटे कस्बे से आना और मुंबई की गलियों में नाम बनाना किसी चुनौती से कम नहीं है'।

Bollywood Tadka
ईशा ने आगे कहा- 'ये आज भी सच है। जब मैं मुंबई में नई आई थी तो एक कास्टिंग पर्सन ने मुझे अपने ऑफिस में बुलाया था। जब मैं अपनी बहन के साथ उसके ऑफिस में पहुंची तो उसने कहा कि उसने कई बड़े कलाकारों को कास्ट किया है और मुझे भी वो अच्छा प्रोजक्ट देगा'।

Bollywood Tadka
इसके अलावा ईशा ने कहा- 'अचानक से उसने मुझसे कहा कि मैं अपने कपड़े उतार दूं क्योंकि उसे मेरा शरीर देखना है। उसने कहा कि मेरे शरीर को देखकर बताएगा कि वो रोल के लिए फिट है या नहीं। मैंने उसके ऑफर को तुरंत मना कर दिया और अपनी बहन के साथ बाहर निकल गई। उसने मुझे कई दिन मैसेज भेजे लेकिन फिर मैंने उसे ब्लॉक कर दिया'।

Bollywood Tadka
बता दें ईशा ने अपने दर्द तो बयान किया ही इसके साथ एक सलाह भी दी है। जिन लोगों का सपना हीरो-हीरोइन बनने का वे ऐसे लोगों से बच कर रहे। हमेशा सही का चुनाव करें, अगर आप में काबिलियत है तो बिना किसी कॉम्प्रोमाइज के आपको सफलता जरूर मिलेगी'।

 


esha agarwalrevealscasting couchBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...