main page

बेटी का हाथ थाम रैंप पर उतरीं हेमा मालिनी की बेटी, डेनिम शॉर्ट्स में ईशा ने फ्लॉन्ट की हॉट लेग्स

25 August, 2019 05:43:41 PM

बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों मुंबई में चल रहा लक्मे फैशन वीक 2019 में एक से बढ़कर एक स्टाइल और ड्रेसेस में अपने खास अंदाज में रैंप पर वॉक करते नजर आ रहे हैं। आज इस फैशन शो का पांचवा और आखिरी दिन हैं।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों मुंबई में चल रहा लैक्मे फैशन वीक 2019 में एक से बढ़कर एक स्टाइल और ड्रेसेस में अपने खास अंदाज में रैंप पर वॉक करते नजर आ रहे हैं। आज इस फैशन शो का पांचवा और आखिरी दिन हैं। ऐसे में फेस्टिवल के 5वें दिन रैंप पर हेमा मालिनी की बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल रैंप पर उतरीं। 

Bollywood Tadka, ईशा देओल इमेज, ईशा देओल फोटो, ईशा देओल पिक्चर 

इस फैशन वीक में ईशा ने अपनी बेटी राध्या के साथ शिरकत की। उन्होंने टॉय रिट्रेलर ब्रेंड Hamleys के लिए रैंप वॉक किया। वो बेटी राध्या के साथ शोस्टॉपर बनीं।

Bollywood Tadka, ईशा देओल इमेज, ईशा देओल फोटो, ईशा देओल पिक्चर 

इस दौरान सुपर क्यूट राध्या मम्मी ईशा का हाथ थाम पहली बार रैंप वॉक करती हुई नजर आईं। हालांकि कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस बेटी को गोद में उठाकर पोज देती हुई दिख रही हैं। रैंप पर मां-बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। 

Bollywood Tadka, ईशा देओल इमेज, ईशा देओल फोटो, ईशा देओल पिक्चर 

लुक की बात करें तो फैशन वीक के दौरान ईशा सिंपल लेदन जैकेट के साथ रेड और डेनिम शॉर्ट्स में अपनी हॉट लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इस स्टाइलिश आउटफिट के साथ न्यू मॉमी ने स्ट्रेपी ब्लैक पम्पस पहने थे।

Bollywood Tadka, ईशा देओल इमेज, ईशा देओल फोटो, ईशा देओल पिक्चर 

इसके साथ मिनिमल मेकअप, स्मोकी आईज और न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। हेयर स्टाइल की बात करें तो उन्होंने सॉफ्ट कर्लस किए थे। वहीं, उनकी बेटी राध्या tulle फ्रॉक में बेहद क्यूट लग रही हैं।

Bollywood Tadka, ईशा देओल इमेज, ईशा देओल फोटो, ईशा देओल पिक्चर 

उन्होंने फ्रॉक के साथ व्हाइट शूज कैरी किए थे। रैंप पर उतरीं मां बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग देख सबकी निगाहें उनपर टिक गईं। ईशा और राध्या की रैंप वॉक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,, ईशा देओल इमेज, ईशा देओल फोटो, ईशा देओल पिक्चर 

बता दें कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल 10 जून को 37 की उम्र में दूसरी बार मां बनीं हैं। ईशा ने दूसरी बेटी को जन्म दिया है। ईशा ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी के साथ 2012 में शादी की थी। उन्होंने साल 2017 में बेटी राध्या तख्तानी को जन्म दिया। इसके दो साल बाद ईशा फिर से मां बन गई हैं। अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहीं हेमा की बेटी इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2002 में ईशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'कोई मेरे दिल से पूछे' से की थी। शादी के बाद ईशा ने फिल्मों से दूरी बना ली।

 


 


Esha Deolramp walkRadhya TakhtaniLakme Fashion Week 2019latest picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...