main page

CRPF के जवानों के साथ ईशा गुप्ता ने सेलिब्रेट की दीवाली, काशी घाट में प्रवाह किए दीए

Updated 02 November, 2021 12:54:30 PM

देशभर में इस बार दीवाली धूमधाम से मनाई जाएगी। हालांकि, दो दिन पहले ही हर शहर और हर गली में इसकी रौनक देखने को मिल रही है। वहीं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का भी अभी से दीवाली सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सीआरपीएफ के जवानों के साथ ये त्योहार सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। सीआरपीएफ के जवानों के साथ दीवाली सेलिब्रेशन के लिए ईशा गुप्ता वाराणसी पहुंची, जहां एक्ट्रेस ने खूब मस्ती की।

बॉलीवुड तड़का टीम. देशभर में इस बार दीवाली धूमधाम से मनाई जाएगी। हालांकि, दो दिन पहले ही हर शहर और हर गली में इसकी रौनक देखने को मिल रही है। वहीं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का भी अभी से दीवाली सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सीआरपीएफ के जवानों के साथ ये त्योहार सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

सीआरपीएफ के जवानों के साथ दीवाली सेलिब्रेशन के लिए ईशा गुप्ता वाराणसी पहुंची, जहां एक्ट्रेस ने खूब मस्ती की। एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में ईशा का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान वो सीआरपीएफ के जवानों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने दीए जलाकर काशी घाट में प्रवाह भी किए। 

Bollywood Tadka


तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'सीआरपीएफ की 95वीं बटालियन के साथ दीवाली मनाना काफी सम्मान की बात रही।' इसके साथ ही अपने करीबियों का भी शुक्रिया अदा किया है।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता की यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान एकट्रेस ने ग्रे कलर का प्लाजो सूट पहना, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


बता दें, इससे पहले हाल ही में एक्ट्रेस अपने करियर में एक चौंकाने वाला खुलासा करके खूब सुर्खियों में आई थीं। 

Content Writer: suman prajapati

Esha GuptacelebratedDiwaliCRPF jawansVaranasiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...