main page

ईशा गुप्ता की कार का एक्सीडेंट, एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस से मांगी मदद

23 August, 2019 08:53:30 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता लो लेकर हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई हैं। खबरों की मानें को एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया है, लेकिन ईशा सुरक्षित है। इस बात का खुलासा खुद ईशा ने अपने सोशल अकाउंट से किया है। इसके साथ ही ईशा ने मुंबई पुलिस से भी इसकी शिकायत की है। ईशा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस को टैग किया और इसकी शिकायत की।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता लो लेकर हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई हैं। खबरों की मानें को एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया है, लेकिन ईशा सुरक्षित है। इस बात का खुलासा खुद ईशा ने अपने सोशल अकाउंट से किया है। इसके साथ ही ईशा ने मुंबई पुलिस से भी इसकी शिकायत की है। ईशा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस को टैग किया और इसकी शिकायत की।

Bollywood Tadka

ईशा ने एक कार की तस्वीर शेयर करते बताया कि मुंबई के लीलावती अस्पताल के बाहर ये हादसा हुआ। ईशा गुप्ता ने घटना की जानकारी देते हुए लिखा-'मदद की जरूरत है, इस कार ने लीलावती अस्पताल के बाहर मेरी कार को बुरी तरह टक्कर मार दी। मुंबई पुलिस मेरी मदद कीजिए।'

Bollywood Tadka

 

ईशा की इस शिकायत पर मुंबई पुलिस तुरंत हरकत में आई और उनके ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि हमने आपकी शिकायत को संज्ञान में लिया है। कृपया मैसेज में इसकी जानकारी दें। इसके बाद ईशा ने मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा किया।

Bollywood Tadka

ईशा के काम की बात करें तो वह फिल्म 'जन्नत 2', 'रुस्तम', 'कमांडो 2' और 'बादशहो' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह आखिरी बार फिल्म 'वन डे' में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर थे। 
 


esha gupta meet car accident mumbai policeBollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrity
loading...