main page

इमरान हाशमी की एक्ट्रेस ने पार की हॉटनेस की सारी हदें, ओपन ब्लेजर में साफ दिखे क्लीवेज

Updated 13 December, 2021 04:21:43 PM

ईशा गुप्ता बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने हॉट लुक्स और अदाओं से किसी को भी कायल कर देती हैं। वह अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहना अच्छे से जानती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट लुक की बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचा है। फैंस कमेंट कर उनकी इन तस्वी

बॉलीवुड तड़का टीम. ईशा गुप्ता बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने हॉट लुक्स और अदाओं से किसी को भी कायल कर देती हैं। वह अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहना अच्छे से जानती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट लुक की बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचा है। फैंस कमेंट कर उनकी इन तस्वीरों पर अपनी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, हाल ही में ईशा गुप्ता पैंटसूट पहन फॉर्मूला 1 रेसिंग (Formula One Race) देखने आबु धाबी पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इन इस तस्वीरों में ईशा गुप्ता ब्राउन कलर ब्लेज़र सूट पहने नजर आ रही हैं। उनके इस लुक की खास बात ये है कि उन्होंने अपने ब्लेजर के बटन खोल रखे हैं और उसके नीचे से कोई इनरगार्मेट्स नहीं पहन रखे।

Bollywood Tadka

 

ओपन ब्लेजर में एक्ट्रेस बोल्ड होकर अपने क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पहनी हुई हैं और लग्जरी पर्स कैरी किया है। अपने लुक से फैंस के होश ठिकाने लगाते हुए वह सोफे पर बैठ धाकड़ अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

अब ईशा गुप्ता की फॉर्मूला 1 (Formula One) रेसिंग के दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, ईशा गुप्ता बॉलीवुड की काफी बोल्ड एक्ट्रेस हैं। वह कई बार एक्टर इमरान हाशमी के साथ कई बोल्ड सीन्स देकर चर्चा में आ चुकी हैं।


   

Content Writer: suman prajapati

Esha Guptasetsinternetbold photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...