main page

'गोवर्धन पूजा' के दिन श्रीकृष्ण के दर्शन करने इस्कॉन टेम्पल पहुंची ईशा गुप्ता, ट्रेडिशनल लुक में जीता फैंस का दिल

Updated 27 October, 2022 01:32:54 PM

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं। वहीं, हाल ही में गोवर्धन पूजा के मौके पर इस बोल्ड एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखीं। ईशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ईशा गुप्ता बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं। वहीं, हाल ही में गोवर्धन पूजा के मौके पर इस बोल्ड एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखीं। ईशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, बीते बुधवार गोवर्धन पूजा के मौके पर ईशा गुप्ता ने दिल्ली के इस्कॉन टेम्पल में भगवान श्रीकृष्ण के दर्शन किए, जहां वह ट्रेडिशनल लुक में लोगों का दिल जीतती नजर आईं। मैरून सूट के साथ दुपट्टा लिए एक्ट्रेस काफी खूबसूत दिखीं और पूरे श्रद्धा-भाव से श्रीकृष्ण की पूजा करती दिखीं। इस मौके पर मंदिर के पुजारी ने ईशा को भगवद गीता उपहार में दी।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर कर ईशा ने कैप्शन में लिखा-'आज श्री कृष्ण और @vrajendranandandas प्रभु जी का आशीर्वाद लिया #गोवर्धन #हरेकृष्ण।' फैंस ईशा गुप्ता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो ईशा गुप्ता ने 2012 में फिल्म जन्नत 2 से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की। वह रुस्तम, कमांडो 2, टोटल धमाल और हमशकल्स जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जानी जाती हैं। अब उनके पास अपकमिंग फिल्म हेरा फेरी 3 है।

Content Writer: suman prajapati

Esha GuptavisitedISKCON TempleoccasionGovardhan PujaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...