main page

Perfect Day: सुरमन संस्थान पहुंची ईशा गुप्ता, बच्चों से मिलकर बांटी खुशियां

Updated 03 October, 2021 05:24:38 PM

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचा है, लेकिन ये कोई उनकी बोल्ड तस्वीरें नहीं

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचा है, लेकिन ये कोई उनकी बोल्ड तस्वीरें नहीं हैं, बल्कि अंदर से खुशी देने वाली तस्वीरें हैं, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है।

Bollywood Tadka


दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने सुरमन संस्थान का दौरा किया, जहां वो अनाथ बच्चों से मिली। बच्चों से मिलकर एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बच्चों के साथ खुशियां बांटती नजर आ रही हैं और बच्चे भी ईशा से मिलकर बेहद खुश हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने बच्चों से मिलकर उन्हें चाकलेट्स बांटी और उनके साथ डांस भी किया। फैंस को उनकी तस्वीरें काफी भा रही हैं और वे कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो ईशा गुप्ता को आखिरी बार फिल्म One Day: Justice Delivered में देखा गया था। अब वे जल्द ही फिल्म हेरा फेरी 3 में नजर आएंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Esha GuptavisitsSurman Institutespends timekidsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...