main page

'ये जवानी है दीवानी' फेम एवलिन शर्मा के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीरें

Updated 14 November, 2021 10:34:16 AM

''ये जवानी है दीवानी'' फेम एक्ट्रेस एवलिन शर्मा बहुत जल्द मां बनने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. 'ये जवानी है दीवानी' फेम एक्ट्रेस एवलिन शर्मा बहुत जल्द मां बनने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एवलिन फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है। एवलिन बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है और काफी खुश लग रही है। तस्वीर शेयर करते हुए एवलिन ने लिखा- हम पेरेंटिग के नए पड़ाव में उतरने के लिए तैयार हैं। लेकिन कई किताबें पढ़ने के बाद, लोगों से सुनने के बाद ऐसा लगता है कोई भी चीज यह नहीं सिखा सकती क‍ि माता-पिता कैसे बनना है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें एवलिन ने 15 मई को ऑस्ट्रलिया में अपने मंगेतर डॉ. तुषान भिंडी से शादी कर ली थी। शादी के कुछ समय बाद ही एवलिन ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी थी। एवलिन और तुषार साल 2018 में मिले थे वो भी एक ब्लाइंड डेट के जरिए जो उनके कॉमन फ्रेंड ने अरेंज की थी। इसके बाद दोनों ने अक्टूबर 2019 में सगाई की थी। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एवलिन ने 'ये जवानी है दीवानी', 'यारियां' और 'साहो', 'मैं तेरा हीरो' और 'जब हैरी मेट सेजल' जैसी फिल्मों में काम किया है। फिल्मों में उनके काम को काफी पसंद किया था। वहीं एवलिन के पति तुषान भिंडी एक डेंटल सर्जन हैं।

Content Writer: Parminder Kaur

evelyn sharmaflaunts baby bumpfloral short dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...