main page

एवलिन शर्मा ने शेयर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए की तस्वीर, बेटी की मां बनने के लिए हैं बेहद एक्साइटेड

Updated 10 November, 2021 01:49:12 PM

फिल्म ''ये जवानी है दीवानी'' से फेम एक्ट्रेस एवलिन शर्मा के घर जल्द ही खुशियां दस्तक देने वाली हैं। यानि एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह घर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने होने वाले बच्चे को लेकर बात की और सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गई हैं। इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए एवलिन शर्मा ने कहा "वे बहुत एक्साइटेड हैं और बहुत जल्द अपने बच्चे को बाहों

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' से फेम एक्ट्रेस एवलिन शर्मा के घर जल्द ही खुशियां दस्तक देने वाली हैं। यानि एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह घर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने होने वाले बच्चे को लेकर बात की और सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गई हैं।

 


इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए एवलिन शर्मा ने कहा ''वे बहुत एक्साइटेड हैं और बहुत जल्द अपने बच्चे को बाहों में पकड़ने का इंतजार कर रही हैं।'' एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि उनका आने वाला बच्चा जरूर लड़की ही होगी क्योंकि वह अपने बच्चे के रूप में एक लड़की ही चाहती हैं। हमने अपनी छोटी राजकुमारी के लिए एक प्यारी और आरामदायक नर्सरी स्थापित की है, लेकिन मुझे पता है कि पहले कुछ महीनों में वह हमारे साथ ही सोया करेगी। हम अपने परिवार और दोस्तों से मिल रहे खूबसूरत गिफ्ट के लिए बहुत आभारी हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वे सभी जल्द ही बेबी भिंडी से मिलेंगे।

Bollywood Tadka

 

एवलिन ने बताया कि वह अब अपनी प्रेगनेंसी के आखरी दौर में है और जिसकी वजह से उन्हें गार्डनिंग और बाकी के कामों को कम करना होगा। उन्होंने कहा कि, "अब मेरे लिए आराम करते हुए अच्छे टीवी शोज़ का आनंद लेने का समय आ गया है। पेरेंट्स बनना एक महान और अद्भुत बदलाव है जिसका हम इंतजार कर रहे हैं। अब हम माता-पिता बनने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं"।

 

वहीं शेयर की गई तस्वीर में एवलिन व्हाइट स्पॉर्ट्स ब्रा पहने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। इंस्टग्राम पर उनकी इस मिरर सेल्फी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 


बता दें, एवलिन शर्मा ने इसी साल गुपचुप तरीके से 15 मई को ऑस्ट्रेलिया में डॉ तुशान भिंडी के साथ शादी रचाई थी। अब वो अपने पति संग ऑस्ट्रेलिया में ही रह रही हैं।
काम की बात करें तो एवलिन शर्मा 'ये जवानी है दीवानी', 'यारियां', 'साहो', 'मैं तेरा हीरो' और 'जब हैरी मेट सेजल' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं।


 

 

Content Writer: suman prajapati

Evelyn Sharmasharesphotoflauntingbaby bumpBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...