main page

बिग बाॅस खत्म होते ही जैस्मिन संग सैर सपाटा पर निकले अली गोनी,एयरपोर्ट पर कपल का दिखा टशन

Updated 23 February, 2021 01:04:06 PM

बिग बाॅस खत्म होते ही अली गोनी और जैस्मिन भसीन सैर सपाटे पर निकल गए हैं। हाल ही में इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो जैस्मिन ब्लैक लुक में दिखीं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को रेड जैकेट से पूरा किया। लाइट मेकअप, हाई पोनी उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं। वहीं व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस और ग्रीन जैकेट में कूल दिखे। वैसे तो कैमरा देखते ही जैस्मिन जल्दी-जल्दी चलने लगी हालांकि उन्होंने कैमरे की ओर हाय भी किया।

मुंबई: बिग बाॅस खत्म होते ही अली गोनी और जैस्मिन भसीन सैर सपाटे पर निकल गए हैं। हाल ही में इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो जैस्मिन ब्लैक लुक में दिखीं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने अपने लुक को रेड जैकेट से पूरा किया। लाइट मेकअप, हाई पोनी उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं। वहीं व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस और ग्रीन जैकेट में कूल दिखे।

Bollywood Tadka

वैसे तो कैमरा देखते ही जैस्मिन जल्दी-जल्दी चलने लगी हालांकि उन्होंने कैमरे की ओर हाय भी किया। 

Bollywood Tadka

वहीं अली की बात करें तो उन्होंने जैस्मिन के कंधे पर हाथ रख कई पोज दिए। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

बिग बॉस के घर में इन दोनों के चर्चे खूब रहे। अली गोनी वैसे तो घर में जैस्मिन को सपोर्ट करने पहुंचे थे। हालांकि जैस्मिन शो से बेघर हो गईं थी। वहीं अली इस शो के आखिर तक पहुंचे थे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Ex Bigg Boss 14contestantsJasmin BhasinAly GonispottedairportLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...