main page

अब ऐसी दिखने लगी बिग बॉस Ex कंटेस्टेंट, चेहरे की करवाई है सर्जरी

Updated 12 February, 2018 05:33:59 PM

टीवी रियालिटी शो बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट लोकेश कुमारी शर्मा हम सबको याद है। अपने चुलबुले अंदाज के कारण लोगों के लिए में अपनी खास जगह बनाई।

मुंबई: टीवी रियालिटी शो बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट लोकेश कुमारी शर्मा हम सबको याद है। अपने चुलबुले अंदाज के कारण लोगों के लिए में अपनी खास जगह बनाई।  बता दें कि शो में एक कॉमनर के तौर पर शामिल हुई थीं।

Bollywood Tadka

 

हालांकि शो के बाद लोकेश ने अपना मेकओवर करवाया था। लेकिन अब खबरें आ रही है कि उन्होंने मेकअप सर्जरी करवाई है। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें साफ दिख रहा है कि लिप जॉब करवाई है। 

Bollywood Tadka

वह ज्यादा दिनों तक शो में अपनी जगह नहीं बना पाई थीं लेकिन लोगों का दिल जरूर जीत लिया था। हालांकि शो के बाद उनका मेकओवर लोगों को खूब पसंद आया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि उनके हाथ साउथ फिल्म का बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। उन्हें तमिल फिल्म का ऑफर मिला है। इतना ही नहीं उन्होंने मेकओवर करवाने के साथ ही अपना नाम भी चेंज कर लिया है। उन्होंने अपना नाम लोवी शरना रख लिया। वे चाहती है कि उन्हें लोवी के नाम से पुकारा जाए।
Bollywood Tadka

बता दें, लोकेश लंबे टाइम से अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं। वो अक्सर सोशल हैंडल पर जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियोज भी पोस्ट करती रहती हैं। लोकेश इस रियलिटी शो के बाद खासी फेमस हुईं थी।

Bollywood Tadka

 

शो से बाहर हो जाने के बाद उन्होंने अपने लुक पर काफी काम किया और मेकओवर करवाया था। 26 साल की लोकेश दिल्ली की रहने वाली हैं।

 

Bollywood Tadka

 

24 मार्च, 1991 को जन्मीं लोकेश को गाना गाने, डांस करने के अलावा ट्रेवलिंग का बेहद शौक है। उन्होंने इकोनॉमिक्स में मास्टर डिग्री हासिल की है।

:

ex bigg bosslokesh kumari sharma

loading...