main page

बिग बॉस शो से निकलने के बाद पहली बार गर्लफ्रैंड दिव्या को लेकर प्रियांक ने तोड़ी चुप्पी

Updated 31 December, 2017 03:41:13 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 शो अपने आखिरी पड़ाव पर है और इसका फिनाले दो हफ्ते बाद होने वाला है। नए साल के दूसरे हफ्ते में इस शो का फिनाले होगा। फिनाले से ठीक 2 हफ्ते पहले "रोडीज और स्पिल्ट्सविला" जैसे शोज से अपनी पहचान बना चुके प्रियांक शर्मा घर से बेघर हो गए।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 शो अपने आखिरी पड़ाव पर है और इसका फिनाले दो हफ्ते बाद होने वाला है। नए साल के दूसरे हफ्ते में इस शो का फिनाले होगा। फिनाले से ठीक 2 हफ्ते पहले "रोडीज और स्पिल्ट्सविला" जैसे शोज से अपनी पहचान बना चुके प्रियांक शर्मा घर से बेघर हो गए। प्रियांक अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए दिल्ली आ चुके हैं और इस दौरान वह मीडिया के साथ बिग बॉस के घर के अनुभवों को भी साझा कर रहे हैं। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियांक ने अपनी लव लाइफ का भी जिक्र किया। बता दें कि कुछ दिन पहले ही उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल बिग बॉस के घर में आई थी और इस दौरान उन्होंने प्रियांक से कहा था कि वह उनके साथ सारे रिश्ते खत्म कर रही हैं। उस समय प्रियांक कुछ नहीं कह पाए थे लेकिन बाहर निकलकर उन्होंने दिव्या को लेकर सारी बातें क्लियर की। प्रियांक के मुताबिक, “हर रिश्ता काम नहीं करता है। दिव्या और मेरे बीच कुछ हुआ था। वो मेरा अतीत थी। अब हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और अपनी-अपनी जिंदगी में खुश है।

बता दें कि प्रियांक को इस शो की शुरुआती दो हफ्ते बाद ही बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। प्रियांक ने कुछ हफ्ते बाद ही इस शो में वाइल्ड कार्ड के जरिए दोबारा एंट्री ली थी। घर में दोबारा एंट्री लेने के बाद प्रियांक का नाम कई बार विवादों से घिरा। 

:

priyank sharmaDivya agrawal

loading...