main page

करियर के आगे झुके विशाल आदित्य सिंह, जिस गर्लफ्रेंड ने नेशनल टीवी पर की थी पिटाई अब उसी संग करेंगे काम !

Updated 26 February, 2020 10:50:04 AM

टीवी इंडस्ट्री के  फेमस कपल विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली अपने लव रिलेशनशिप की वजह से नेशलन टीवी पर खूब चर्चा में रहे। ''बिग बॉस 13'' में साथ आए इस एक्स कपल ने शो में सारी हदें पार दी। शो में जब मधुरिमा की एंट्री हुई थी तो ऐसा लगा था कि कपल के बीच आईं दूरियां खत्म हो जाएंगी। हालाकिं शो में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला।

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री के  फेमस कपल विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली अपने लव रिलेशनशिप की वजह से नेशलन टीवी पर खूब चर्चा में रहे। 'बिग बॉस 13' में साथ आए इस एक्स कपल ने शो में सारी हदें पार दी। शो में जब मधुरिमा की एंट्री हुई थी तो ऐसा लगा था कि कपल के बीच आईं दूरियां खत्म हो जाएंगी। हालाकिं शो में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला।

Bollywood Tadka

'बिग बाॅस' के घर में विशाल और मधुरिमा के बीच ना सिर्फ बात गाली-गलौज हुईं बल्कि दोनों की लड़ाई मार-पीट तक पहुंच गई। मधुरिमा ने गुस्से में अपना आपा खो दिया और नेशनल टीवी पर विशाल की जमकर पिटाई कर दी थी। इस हरकत के बाद मधुरिमा 'बिग बॉस' से बाहर हो गईं और विशाल आदित्य सिंह से उनका रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया।

Bollywood Tadka

वहीं अब खबरें हैं कि मधुरिमा और विशाल एक बार फिर से साथ नजर आने वाले हैं। दोनों को एक नए शो में साथ काम करने का ऑफर मिला और इसके लिए विशाल-मधुरिमा मान गए हैं। खबरों की मानें तो मधुरिमा और विशाल  एक स्पेशल डांस प्रोग्राम के लिए हाथ मिलाया है।

Bollywood Tadka

दोनों जीटीवी के अपकमिंग रोमांटिक स्पेशल प्रोग्राम 'सलाम एक इश्क' में साथ दिखेंगे। मधुरिमा और विशाल एक सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस देते हुए प्यार की पुरानी यादों को ताजा करेंगे। मधुरिमा और विशाल के फैंस के लिए ये प्रोग्राम काफी एक्साइटिंग होने वाले है लेकिन एक्स कपल का फिर से साथ में काम करना थोड़ा मुश्किल भरा होगा। हालांकि इसे लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मधुरिमा और विशाल पहली बार टीवी सीरियल 'चंद्रकांता' में नजर आए थे। इसी शो के सेट पर दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी। इसके बाद ये कपल 'नच बलिए 9' में नजर आए थे। 

: Smita Sharma

madhurima tulivishal aditya singhex coupletogetherprojectBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...