main page

एक बार फिर मुसीबतों में घिरीं श्वेता तिवारी, पूर्व-कर्मचारी ने एक्ट्रेस के खिलाफ किया 2 करोड़ का मानहानि केस

26 November, 2020 11:08:33 AM

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में श्वेता के पूर्व कर्मचारी राजेश पांडे ने उनपर धोखाधड़ी के आरोप लगाते हुए दो करोड़ का मानहानि केस कर दिया है। जिसके चलते एक बार फिर वो सुर्खियों में आ गई हैं।  वहीं अब इस मामला काफी हद तक आगे बढ़ गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में श्वेता के पूर्व कर्मचारी राजेश पांडे ने उनपर धोखाधड़ी के आरोप लगाते हुए दो करोड़ का मानहानि केस कर दिया है। जिसके चलते एक बार फिर वो सुर्खियों में आ गई हैं।  वहीं अब इस मामला काफी हद तक आगे बढ़ गया है। 

Bollywood Tadka


बता दें कि एक महीने पहले भी राजेश पांडे श्वेता तिवारी पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए थे और कहा था कि वो उनके 52 हजार रुपए नहीं दे रही हैं। लेकिन अब ये मामला काफी हद तक आगे बढ़ गया है और राजेश ने एक्ट्रेस के खिलाफ 2 करोड़ का मानहानि का केस कर दिया है। 

Bollywood Tadka

 

इस बारे में राजेश का कहना है कि "पिछले दो साल से मैं बहुत मेंटल टार्चर से गुजरा हूं। एक तरफ वो मुझे मेरे पैसे भी नहीं लौटा रहीं और दूसरी तरफ वो मुझ पर पब्लिसिटी स्टंट का आरोप लगा रही हैं। इसका मुझ पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है। जब भी मैं कही काम मांगने जाता हूं तो लोग मुझे आधी फीस देने की बात करते हैं। मैंने श्वेता के खिलाफ 2 करोड़ का मानहानि केस किया है। लीगल पेपर्स उन तक पहुंच गए हैं। हालांकि अब तक उनकी तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।"

Bollywood Tadka


बता दें, राजेश एक्ट्रेस के एक्टिंग स्कूल में बतौर टीचर का काम कर चुके है। उनका कहना है कि वो पिछले दो साल से अपने पैसों के लिए श्वेता से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन एक्ट्रेस उनका जवाब नहीं दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


 उन्होंंने कहा मैंने की बार श्वेता से कहा कि वो मेरे पैसे लौटा दे। लेकिन वो मेरा कभी जवाब ही नहीं देती और ही फोन उठाती हैं। उन्होंने कई बार मुझे ब्लॉक भी कर दिया। अपनी हालत बताते हुए राजेश ने कहा कि अभी वो अपने घर का रेंट नहीं दे पा रहा है और उन्हें उम्मीद है कि श्वेता जल्द ही उनके पैसे वापस लौटा देंगी।  


Ex-employeedefamation caseShweta TiwariRs 2 croreBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...